बरेली : शाहरुख की पठान में छाए सलमान, दर्शक बोले- भाईजान का तो जवाब ही नहीं, देखें VIDEO 

बरेली : शाहरुख की पठान में छाए सलमान, दर्शक बोले- भाईजान का तो जवाब ही नहीं, देखें VIDEO 

बरेली, अमृत विचार। 'बेशर्म रंग' गाने में 'भगवा बिकनी' वाले विवादों के बाद आखिरकार 25 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अभिनीत मूवी पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। सारे शो हाउसफुल हैं। दर्शकों की लंबी कतारें बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के टिकट लेने का इन्तजार कर रही हैं। नतीजा ये है कि पठान ने पहले ही दिन छप्पर फाड़ कमाई की है।

पठान फिल्म की पहले दिन की कमाई ₹50 करोड़ को पार कर गई है। यह अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर में से एक है और इसकी प्रतिस्पर्धा ऋतिक रोशन स्टारर वॉर, आमिर खान अभिनीत ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और यश की केजीएफ: चैप्टर 2 के हिंदी-डब वर्जन से है।

WhatsApp Image 2023-01-26 at 3.51.08 PM

पठान की रिलीज के बाद थियेटर्स के बाहर जश्न मनाया जा रहा है। नजारा किसी त्योहार से कम नहीं। बॉक्स ऑफिस पर पठान रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। चार साल बाद बॉलीवुड में कम बैक करने वाले शाहरुख खान की यह अब तक की सबसे बड़ी नॉन-हॉलीडे ओपनर फिल्म बन गई है। पठान ने KGF : Chapter 2 को भी कमाई के मामले में धूल चटा दी है। 

WhatsApp Image 2023-01-26 at 3.51.09 PM

बात यूपी के बरेली जनपद की करें तो यहां बरेलियंस काफी एक्ससाइटेड दिखे। ऐसा लग रहा था कि इस फिल्म के रिलीज के साथ ही विरोध प्रदर्शन भी होगा, लेकिन ऐसा कहीं कुछ नहीं दिखा। बुधवार को पहले दिन के साथ ही गुरुवार को भी सारे थिएटर्स में सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों में दीवानगी ऐसी कि कुछ लोग थिएटर में जाकर 2-3 बार मूवी देख रहे हैं। 

१०

बरेली के नटराज सिनेमा हॉल में जाकर अमृत विचार की टीम ने पठान फिल्म देखने आए दर्शकों से उनकी प्रतिक्रिया जानी तो उन्होंने कहा कि फिल्म बहुत बेहतरीन है। यूं कहिए कि पठान पूरा पैसा वसूल मूवी है। शाहरुख खान का 4 चार बाद बड़े पर्दे पर कमबैक हो या दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहिम और सलमान खान का किरदार बहुत दमदार है। 26 जनवरी के दिन छुट्टी होने के नाते लोग अपने यार-दोस्तों और परिवार के साथ फिल्म का लुत्फ़ लेने सिनेमाघरों में पहुंचे। पठान में जबरदस्त एक्शन और VFX का कमाल देख कर हर कोई मेकर्स से काफी इंप्रेस नजर आ रहा है।

११

ख़ास बात ये है कि फिल्‍म जीरो की रिलीज के करीब चार साल बाद शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक था टाइगर और वार जैसी जासूस थ्रिलर फिल्‍में बना चुके यशराज फिल्‍म्‍स ने अपनी इन जासूसी फिल्‍मों का यूनिवर्स बनाने की बात कही है। इसका शुभारंभ पठान से हो चुका है। पठान में टाइगर यानी सलमान खान आते हैं।

57 साल की उम्र में पठान में शाहरुख खान और सलमान खान के एक्शन सीन्स ने सभी को चौंका दिया है। सलमान पहले भी कई फिल्मों में एक्शन करते दिख चुके हैं, पर पठान शाहरुख की पहली एक्शन मूवी है, जिसमें उन्होंने काफी बेहतरीन काम किया है। सलमान ने फिल्म में भले ही कैमियो किया, लेकिन उनका किरदार दिल जीत लेने वाला रहा। दोनों की जुगलबंदी बता रही है कि ये जब भी साथ आएंगे पर्दे पर बड़ा धमाल होगा और यही हुआ। दर्शक सलमान खान की एंट्री पर सीटी और तालियां बजाते नजर आए। दर्शकों का कहना है कि शाहरुख की दमदार एक्टिंग तो जबरदस्त है ही लेकिन बॉलीवुड के भाईजान कहिए, दबंग खान कहिए या सलमान खान...उनका तो जवाब ही नहीं।

अब आप देखिए पठान मूवी को लेकर क्या कहते हैं दर्शक


ये भी पढ़ें : बरेली : सिनेमा हॉल में पठान मूवी देखने आए लोगों में जमकर मारपीट, बुलानी पड़ी पुलिस, Video Viral