बरेली : सिनेमा हॉल में पठान मूवी देखने आए लोगों में जमकर मारपीट, बुलानी पड़ी पुलिस, Video Viral

बरेली : सिनेमा हॉल में पठान मूवी देखने आए लोगों में जमकर मारपीट, बुलानी पड़ी पुलिस, Video Viral

बरेली, अमृत विचार। विभिन्न फिल्म ट्रेड ऐनालिस्ट के अनुमानों के मुताबिक, शाहरुख खान अभिनीत पठान की पहले दिन की कमाई ₹50 करोड़ को पार कर गई है। यह अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर में से एक है और इसकी प्रतिस्पर्धा ऋतिक रोशन स्टारर 'वॉर', आमिर खान अभिनीत ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और यश की केजीएफ: चैप्टर 2 के हिंदी-डब वर्ज़न से है।

वहीं, यूपी के बरेली जनपद के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के फिनिक्स मॉल में पठान मूवी को लेकर दो गुटों में इतनी मारपीट हुई कि कई लोग घायल हो गए। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामला संभाला। घटना बुधवार रात करीब दस बजे के बीच की है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस प्रकरण के संबंध में थाना इज्जतनगर बरेली पर सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया गया है। 13 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर अग्रिम विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है।

बताया जा रहा है कि सिनेमा हॉल में कुछ लोग पठान मूवी को अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहे थे। रिकॉर्डिंग करने से अन्य दर्शक परेशान हुए, तो उन्होंने सिनेमा हॉल के कर्मचारी से शिकायत की। इसके बाद कर्मचारी मूवी रिकॉर्ड कर रहे युवकों को टोका और फिर युवकों और कर्मचारी के बीच जमकर बहस हुई जो बाद में मारपीट में तब्दील हो गई। इस घटना के चलते सिनेमाघर में अफरा-तफरी मच गई। इस अफरातफरी में कई लोग घायल भी हो गए। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पठान मूवी देखने के लिए बीते कई दिनों पहले से ही एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी थी। चर्चा ये भी है कि सिनेमा हॉल में पठान मूवी का बेशर्म रंग गाना जैसे ही शुरू हुआ तो कुछ लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया, जो दूसरे लोगों को नागवार गुजरा और इस कमेंट बाजी के दौरान बहस किस कदर बढ़ गई कि दो पक्षों के बीच इतनी मारपीट हुई कि हॉल में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि पुलिस और मॉल प्रशाशन ने इस बात से इनकार किया है।

ये भी पढ़ें : Pathaan Box Office Collection : पठान बनी इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर, KGF को पछाड़ रचा इतिहास