Lucknow University में छात्रों ने Refund को लेकर किया प्रदर्शन, मिला आश्वासन 

Lucknow University में छात्रों ने Refund को लेकर किया प्रदर्शन, मिला आश्वासन 

लखनऊ, अमृत विचार। लखनऊ विश्वविद्यालय में आज छात्रों ने रिफंड को लेकर वीसी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर जोरदार नारेबाजी की। स्टूडेंट्स का कहना था कि विश्विद्यालय प्रशासन उनके एडमिशन न होने की स्थिति में मिलने वाले रिफंड नहीं दे रहा है। सुबह वीसी दफ्तर के बाहर 100 के करीब छात्र इकठ्ठा हुए और विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। छात्रों का आरोप है कि स्नातक स्तर पर उनका प्रवेश यूनिवर्सिटी में नहीं हुआ है और दो महीने बीतने के बाद भी उन्हें रिफंड की धनराशि वापिस नहीं की गयी है। छात्रों का कहना है कि इसको लेकर आगे भी प्रदर्शन का दौर जारी रहेगा। इस आशय का एक ज्ञापन भी छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन को सौंपा है।  

वहीं लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रवक्ता दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि विश्वविद्यालय की तरफ से रिफंड की प्रक्रिया सुचारु रूप से चल रही है। अभी तक 300 से ज्यादा छात्रों को रिफंड दिया जा चुका है। उन्होंने कहा कि कुछ छात्रों का रिफंड बाकी है लेकिन उसकी भी प्रक्रिया जारी है। आगामी सोमवार तक रिफंड दे दिया जाएगा।     

ये भी पढ़ें -मैं हिंदू धर्म में पैदा हुआ यह मेरे बस में नहीं था, लेकिन मैं... स्वामी प्रसाद मौर्य के ट्वीट से UP में फिर बढ़ी हलचल