हल्द्वानी: सावधान - इस बार Sparkle Gun, प्रेशर पिचकारी और सिलेंडर होंगे होल्यारों के हथियार

गुलाल बम शोर नहीं, सरोबार करेगा

हल्द्वानी: सावधान - इस बार Sparkle Gun, प्रेशर पिचकारी और सिलेंडर होंगे होल्यारों के हथियार

भूपेश कन्नौजिया, हल्द्वानी, अमृत विचार। होली को लेकर बाजार सज चुका है, सभी उम्र के लोगों के लिए बाजार में कुछ न कुछ ट्रेंडी दिख रहा है। महिलाओं की पारंपरिक होली वाली साड़ी भी इस बार और आकर्षक डिजाइन में उपलब्ध हैं तो वहीं सतरंगी दुपट्टे भी युवतियों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। बच्चों और युवाओं के लिए कलरफुल स्लोगन लिखी टीशर्ट और कुर्तों की डिमांड भी ज्यादा देखने को मिल रही है।

स्पार्कजल गन
 इस बार होली में धूम मचाने वाले नौजवानों के लिए स्पार्कल गन भी बाजार में आ चुकी है जिसमें गुलाल की काट्रेज इस्तेमाल की जाती है। जो एक झटके में काफी प्रेशर से गुलाल फेंकती है। 250 से लेकर 350 रुपए की रेंज में बाजार में उपलब्ध इस गन में दो छोटे सेल लगते हैं और हां इसे आप दीवाली में भी इस्तेमाल कर सकते हैं तब इसमें आप गुलाल काट्रेज की बजाय स्पार्कल वाली काट्रेज इस्तेमाल कर सकते हैं। काट्रेज की कीमत 200 रुपए तक उपलब्ध हैं। वहीं बच्चों के लिए गुलाल वाले पटाखे भी हैं जो फूटने पर गुलाल का गुबार पैदा करेंगे और इस गुबार में कोई भी बच नहीं पाएगा और इसके दायरे में आने वाला हर कोई रंग में सरोबार हो जाएगा। इस खास गन को सोशल मीडिया ने खासी पहचान दी है और शादी समारोह में इसका बखूबी प्रयोग हो रहा है जो फोटोग्राफी को आकर्षक बनाती है।

गुलाल प्रेशर यंत्र भी लुभा रहा 
अग्निशमन यंत्र की तरह ही 5 से 10 किलो के गुलाल प्रेशर यंत्र भी नौजवानों के साथ होगा और इसकी मारक क्षमता भी दोगुनी होगी जिसका लिवर दबाते ही सामने खड़ी सौ लोगों की भीड़ इसकी चपेट में आ जायेगी। सिलेंडर खत्म होने पर दोबारा रिफिल भी करवाया जा सकता है।गुलाल प्रेशर सिलेंडर

 

हैलोवीन वाला मास्क भी बाजार में
इस बार हैलोवीन वाला मास्क खरीदना न भूलें जो आपको होली के हुल्लड़ में औरों से जुदा रखने में कामयाब होगा। इसके लिए महज 20 से 100 रुपए खर्च करने होंगे।  

हैलोवीन मास्क