बरेली: तीन बाइक सवार युवकों ने थैले में रखे रुपए किए चोरी, रिपोर्ट दर्ज

बरेली: तीन बाइक सवार युवकों ने थैले में रखे रुपए किए चोरी, रिपोर्ट दर्ज

बरेली/मीरगंज, अमृत विचार। बैंक से रुपए निकालकर ला रहे एक शख्स के तीन अज्ञात लोगों ने तीस हजार रुपए चोरी कर लिए। बहुत ढूंढने का बाद अज्ञात तीन बाइक सवारों को पता नहीं चला। वहीं पूरे मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

आपको बता दें, बुधवार को रामस्वरूप निवासी ग्राम खमरिया आजमपुर दोपहर करीब एक बजे नेशनल हाइवे अंडरपास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया बैंक से तीस हजार रुपए अपने खाते से निकालकर साइकिल के अगले हिस्से के हैंडल में लटका कर अपने भतीजे सचिन शर्मा के घर मोहल्ला मेवात जा रहे थे।

उसी दौरान होली चौक से गणेश मंडप को जाने वाले रास्ते पर करीब 20 मीटर चलने पर पीछे से दो बाइकों पर सवार 3 लोग आए और साइकिल की दोनों तरफ अपनी बाइक लगा दीं। पीड़ित रामस्वरूप घबरा गए। पीड़ित को रोककर अज्ञात तीनों व्यक्ति कहने लगे कि संभल कर चलो। जब तक पीड़ित कुछ समझ पाते तब तक वह तीनों लोग पीछे मुड़कर वापस चले गए उनके जाने के बाद पीड़ित ने देखा कि साइकिल के हैंडल में रखे थैले में करीब 4 इंच लंबा ब्लेड/चाकू का कट लगा हुआ था और उसमें रखे तीस हजार रुपए नहीं मिले।

पीड़ित रामस्वरूप का एहसास हुआ कि उसके पैसे इन तीनों ने चोरी कर लिए। उसने अपने भतीजे के साथ तीनों अज्ञात व्यक्तियों को काफी तलाश किया। लेकिन वह अज्ञात लोग नहीं मिले। उसने थाने में तहरीर दी। घटना की सूचना पाकर सीओ हर्ष मोदी, थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली।

थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर पीड़ित की तहरीर के आधार पर धारा 379 आईपीसी में तीन अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं घटना के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज आदि से बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना स्थल पर पहुंचकर काफी लोगों से पुलिस ने पूछताछ की। सीओ हर्ष मोदी ने बताया कि घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बरेली: मौलाना तौकीर रजा ने कहा- मुझे गैर कानूनी तरीके से रोका गया, जरूरत पड़ी तो असहयोग आंदोलन करेंगे

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...