हल्द्वानी: जीएसटी सर्वे को लेकर व्यापारी मुखर, विरोध का ऐलान

हल्द्वानी: जीएसटी सर्वे को लेकर व्यापारी मुखर, विरोध का ऐलान

हल्द्वानी,अमृत विचार। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल उत्तराखंड के निवर्तमान अध्यक्ष नवीन वर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया पर प्रचारित जीएसटी सर्वे व्यापारियों को परेशान करने का एक जरिया मात्र है। जीएसटी ऑफिस में हर पंजीकृत व्यापारी का पूरा रिकार्ड रहता है। ऐसे में दुकानों में जाकर सर्वे करना सरासर गलत है।
 

एक बयान में नवीन वर्मा ने संगठन के सभी 380 महानगर, नगर, नगर पंचायत, कस्बे व ग्रामीण व्यापार मंडलों से अपने-अपने नगरों में सर्वे का खुलकर विरोध करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया की खबर से भ्रान्ति फैल गई है। जिससे व्यापारियों में रोष व्याप्त है। संचालन समिति के सदस्य बाबूलाल गुप्ता एवं अनिल गोयल ने कहा कि दुकान-दुकान जाकर सर्वे करने का कोई औचित्य नहीं है।

राज्य कर अधिकारियों को रेवेन्यू बढ़ाने के लिए नए करदाताओं को खोजना चाहिए। प्रांतीय पदाधिकारी प्रमोद गोयल, नवनीत राणा, रूपेन्द्र नागर ने इसे व्यापारी समाज को दबाने का प्रयास बताया। जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता, जिला महामंत्री हर्षवर्धन पांडे, महानगर अध्यक्ष योगेश शर्मा, महामंत्री मनोज जायसवाल, 0युवा जिलाध्यक्ष सौरभ भट्ट, युवा नगर अध्यक्ष पवन वर्मा ने सर्वे का पुरजोर विरोध करने का ऐलान किया।