मेरठ: इंडिया वन एटीएम के कर्मचारी से हथियारों के बल पर 15 लाख का कैश लूटा, मचा हड़कंप

मेरठ: इंडिया वन एटीएम के कर्मचारी से हथियारों के बल पर 15 लाख का कैश लूटा, मचा हड़कंप

मेरठ, अमृत विचार। मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में एनएच 119 पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एटीएम कर्मचारी से हथियारों के बल पर 15 लाख का कैश लूट लिया। सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं, एसएसपी और एसपी देहात ने भी मौके पर पहुंचकर पीड़ित से बात की। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच को लगाया है। 

इंडिया वन एटीएम कंपनी के मेरठ डिस्ट्रीब्यूटर गंगानगर निवासी कविंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि उनके यहां इशापुरम निवासी नंदन पुत्र पदम कार्य करता है। नंदन एटीएम में कैश डालता है। शुक्रवार को नंदन कैश लेकर पहले मवाना व बहसूमा गया । यहां, दो एटीएम मशीन चेक की। बहसूमा से नंदन फलावदा कस्बे में जा रहा था। नेशनल हाईवे- 119 बाईपास पर कौल फ्लाईओवर के पास जैसे ही वह पहुंचा, पीछे से आए बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देते उसे रोक लिया। बदमाशों ने नंदन  से 15 लाख कैश से भरा बैग लूट लिया और धमकी देते हुए भाग निकले। नंदन ने पीआरवी को लूट की सूचना दी। 

सूचना पर इंस्पेक्टर मवाना कुलदीप सिंह, सीओ गंगानगर मौके पर पहुंचे। जानकारी मिलते ही एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी देहात भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने काइम ब्रांच को मौके पर बुलाया और जल्द घटना का खुलासा करने के आदेश दिए। क्राइम ब्रांच ने नंदन से जानकारी जुटाई और घटना स्थल का निरीक्षण किया। 

एसएसपी ने क्राइम ब्रांच के अलावा कई टीम लूट की घटना के खुलासे को लेकर गठित की। लूट की घटना के बाद पुलिस ने शहर में जगह जगह बदमाशों की पकड़ को लेकर तलाशी अभियान चलाया। परंतु, कोई सफलता नहीं मिली। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि खुलासे को लेकर क्राइम ब्रांच के अलावा अन्य टीम भी लगाई गई है। जल्द बदमाशों को पकड़कर घटना का खुलासा किया जायेगा।

ये भी पढे़ं- मेरठ: आवास विकास के अ​धिकारी पर मारपीट का आरोप, विधायक के साथ पीड़ित ने थाने पहुंचकर किया हंगामा