देहरादून: पूर्व प्रधानमंत्री की पोती ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, जांच में की जा रही है ढिलाई 

देहरादून: पूर्व प्रधानमंत्री की पोती ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, जांच में की जा रही है ढिलाई 

देहरादून, अमृत विचार। कुछ दिन पहले ही पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती अंद्रिजा सिंह ने ससुरलियों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। रविवार को उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये। उनका कहना है कि पुलिस ने देर से मुकदमा दर्ज किया अब जांच में ढिलाई कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने डीजीपी और पुलिस कप्तान को निष्पक्षता से जांच करने के निर्देश दिए। इसके बाद कप्तान ने कैंप ऑफिस में अंद्रीजा सिंह से मिलकर पूरी जानकारी ली। 

अंद्रिजा का आरोप है कि 13 मई को वह किसी काम के चलते घर से बाहर गई थीं। इसी बीच उनका पति अर्केश सिंह और मैनेजर हरि सिंह ने घर के गेट पर ताला लगा दिया और उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। जब उन्होंने अपने पति से कारण पूछा तो मारपीट पर उतार आए और गली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में अंद्रीजा ने राजपुर थाने में तहरीर दी थी। इस तहरीर में उन्होंने ससुर पूर्व सांसद अनंग उदय सिंह, देवर अलिकेश नारायण पर दहेज के लिए उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था। यह मामला पीएमओ तक भी पहुंच गया था। पिछले दिनों अंद्रीजा सिंह ने पुलिस मुख्यालय में भी शिकायत की थी।

तहरीर के आधार पर अब अंद्रीजा के पति, ससुर, देवर और पति के मैनेजर के खिलाफ मुदकमा दर्ज किया गया है। रविवार को अंद्रीजा मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची थीं। इसके बाद उन्होंने एसएसपी दलीप सिंह कुंवर से भी मुलाकात की। एसएसपी ने बताया कि अंद्रीजा सिंह से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली है। मामले में तेजी से जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।