रुद्रपुर: सड़क हादसे में होटल कर्मी की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

रुद्रपुर: सड़क हादसे में होटल कर्मी की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

रुद्रपुर, अमृत विचार। ससुराल से वापस लौट रहे होटल कर्मी की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे के जिम्मेदार ट्रैक्टर-ट्राली के चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मूल रूप से केसरपुर मीरगंज बरेली निवासी 26 वर्षीय सूरज पाल नैनीताल हाईवे स्थित आवास विकास में एक होटल में काम करता है।  वह पत्नी आशका के साथ रविंद्र नगर में किराए के मकान में रहता है। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह वह बाइक से अपनी ससुराल डिबडिबा यूपी गया था और देर रात साढ़े नौ बजे के करीब वापस लौट रहा था।

फ्लाईओवर काशीपुर हाईवे पर अचानक लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दंपति छिटककर डिवाइडर पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को राहगीरों द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने सूरज पाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी पत्नी की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।