लिंडा याकारिनो बनीं ट्विटर की नई सीईओ, विज्ञापन बिक्री में आ रही थी बड़ी गिरावट

लिंडा याकारिनो बनीं ट्विटर की नई सीईओ, विज्ञापन बिक्री में आ रही थी बड़ी गिरावट

जब से एलन मस्क ट्विटर के सीईओ बने है तभी से ट्विटर सुखियों में रहा है एलन द्वारा लिए गए अजीबोंगरीब निर्णयों की  वजह से ट्विटर काफी समय तक खबरों में बना रहा पर अब ट्विटर का कार्यभार  एक महिला संभालेगी। एलन ने ट्विटर का कार्यभार लिंडा याकारिनो को दे दिया है अब लिंडा याकारिनो ट्विटर की नई सीईओ है। एलन अब अपनी दूसरी कंपनियों जैसे टेस्ला और स्पेसएक्स पर ध्यान केंद्रित करेगे। 

 उन्होंने पोस्ट किया,'बनारोच, झुंड में आपका स्वागत है, एक पक्षी से दूसरे पक्षी तक चलिए ट्विटर पर काम शुरू करते हैं वॉल स्ट्रीट जर्नल द्वारा देखे गए एक आंतरिक मेमो में बेनारोच ने कहा कि 'मैं ट्विटर पर एक अलग पेशेवर साहसिक कार्य शुरू करता हूं, व्यवसाय संचालन पर ध्यान केंद्रित करने वाली भूमिका निभा रहा हूं. उन्होंने कहा, 'मैं अपने अनुभव को ट्विटर पर लाने और ट्विटर 2.0 को एक साथ बनाने के लिए पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, 1 अप्रैल से मई माह तक ट्विटर का अमेरिकी विज्ञापन राजस्व 88 मिलियन डॉलर था जबकि पहले के मुकाबले 59 प्रतिशत कम था। वहीं आंतरिक पूवार्नुमानों में, कंपनी ने  वहीं अनुमान लगाए जा रहे है कि  विज्ञापन बिक्री में गिरावट अभी भी जारी है जिस से बड़ा नुकसान हो रहा है।

ये भी पढ़ें : AI खा रहा लोगों की जॉब! कहीं आप की भी नौकरी खतरे में तो नहीं 

ताजा समाचार

मुरादाबाद : प्रेमिका से की दूसरी शादी, पत्नी को घर से निकाला...पति समेत नौ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
लखनऊ में दौड़ रहे खतरनाक 35 हजार ई रिक्शा, फिटनेस खत्म-अब आरटीओ ने लिया ये बड़ा निर्णय 
Lok Sabha Election 2024: पोस्टल बैलेट से पांच से सात मई तक होगा मतदान...ये लोग घर में ही करेंगे अपने मत का प्रयोग
Triple Talaq: उन्नाव में पति ने पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला...चाेरी-छिपे किया दूसरा निकाह, पीड़िता ने एसपी ऑफिस में की शिकायत
Banda News: पुजारी के बेटे ने बीटेक में पाई 714वीं रैंक...जिले का नाम किया रोशन, माता-पिता खुशी से गदगद
लखनऊ: थानों पर निर्धारित हुआ जनसुनवाई का समय, जानिए कैसे आपकी मदद करेगी UP police