इटावा : रिटायर्ड शिक्षिका की हत्या कर शव को फेंका, भोलन सैयद की मजार के पास मिली डेडबॉडी

इटावा : रिटायर्ड शिक्षिका की हत्या कर शव को फेंका, भोलन सैयद की मजार के पास मिली डेडबॉडी

इटावा, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नौरंगाबाद में रहने वाली एक रिटायर्ड शिक्षिका की हत्या कर शव को बीहड़ में भोलन सैयद की मजार के पास फेंक दिया गया। रिटायर्ड टीचर पिछले चार दिनों ने अपने घर से गायब थी। परिवार के लोग उसकी खोजबीन में लगे थे। बुधवार की देर शाम को उनका शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिक्षिका की हत्या के पीछे क्या कारण रहे पुलिस छानबीन में लगी है। 
 
कोतवाली इलाके के नौरंगाबाद की रहने वाली रिटायर्ड शिक्षिका आरिफा खातून के पास तीन दिन पूर्व किसी का फोन आया था, फोन आने के बाद वह घर से निकल गई। देर शाम तक वह नही लौटी तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उनका पता नहीं चल सका। परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। 

9 - 2023-09-07T165208.823

बुधवार की शाम को लोगों ने भोलन सैयद की मजार के पास एक महिला का शव पड़ा देखा। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद में परिवार के लोगों ने उनकी शिनाख्त की। उनके शरीर पर चोटों के निशान थे। जिससे लग रहा कि उनकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया। परिवार के लोगो ने बताया कि उनके पास फोन आया था कि स्कूल का कोई काम है। उसके बाद वह घर से निकल गई। 

इस मामले में एसपी सिटी कपिल देव का कहना है कि कोतवाली इलाके के भोलन सैयद मजार के पास एक महिला के शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद मैं स्वयं मौके पर आया। फील्ड यूनिट भी आई है,रिटायर शिक्षिका  की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई थी। उन्होंने कहा शव की पहचान हो चुकी है कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आएगी।

ये भी पढ़ें -केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे की पिस्तौल का लाइसेंस रद्द, डीएम ने की कार्रवाई

Online Jobs Apply