Fatehpur News: मिट्टी भरी ट्रैक्टर ट्राली निकालने से मना करने पर हुआ बवाल, प्रधान और समर्थकों पर हमला करने का आरोप

फतेहपुर में मिट्टी भरी ट्रैक्टर ट्राली निकालने से मना करने पर हुआ बवाल।

Fatehpur News: मिट्टी भरी ट्रैक्टर ट्राली निकालने से मना करने पर हुआ बवाल, प्रधान और समर्थकों पर हमला करने का आरोप

फतेहपुर में मिट्टी भरी ट्रैक्टर ट्राली निकालने से मना करने पर बवाल हुआ। प्रधान और समर्थकों ने परिवार पर धारदार हथियार से हमला किया।

फतेहपुर, अमृत विचार। घर के सामने से मिट्टी भरी ट्रैक्टर-ट्राली निकालने से मना करने पर बवाल हो गया। प्रधान और उसके समर्थकों ने लाठी-डंडे, धारदार हथियार से परिवार पर हमला किया। पथराव कर कार में तोड़फोड़ की। एक पक्ष से पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत नौ नामजद और 20 अज्ञात के खिलाफ बलवा समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली क्षेत्र के कोरइयां गांव में रविवार की शाम घर के सामने से मिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्राली निकलने पर आदित्य सिंह ने विरोध किया। चालकों को गांव के दूसरे रास्ते से वाहन ले जाने के लिए कहा। त्योहार पर बच्चों के गली में खेलने की वजह से हादसे की आंशका जताई। आरोप है कि अवध खनन करके प्रधान ट्रैक्टर-ट्रालियों से मिट्टी निकलवा रहा है।

आदित्य के विरोध पर प्रधान समर्थकों संग लाठी-डंडों, धारदार हथियार लेकर पहुंचा। पथराव कर आदित्य सिंह के घर में हमला किया। हमले में आदित्य सिंह, उदित प्रताप, धर्मवीर, जितेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। पथराव में एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

डाक्टर ने उदित प्रताप सिंह की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल रेफर किया। आदित्य सिंह की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान राजेंद्र प्रताप शर्मा, सुभाष, डैनी, घसोनी, मेवा, रामप्रसाद, शिवबाबू, मोनू, रमेश और 20 अन्य लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, बलवा, गाली गलौज समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल तारकेश्वर राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: GSVM मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने किया कमाल, मुंह के कैंसर से पीड़ित वृद्धा की ऐसे बचाई जान...

Online Jobs Apply