रुद्रपुर: आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ छापामार कार्रवाई

रुद्रपुर: आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ छापामार कार्रवाई

रुद्रपुर, अमृत विचार। आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी की महिलाओं द्वारा नशे के खिलाफ दिखाए अपने गुस्से के बाद आखिरकार आबकारी विभाग कुंभकर्णी नींद से जागा। गुरुवार की देर सायं वार्डों में ताबड़तोड़ कार्रवाई की गयी। इस दौरान टीम ने भारी मात्रा में बीयर व कच्ची व पक्की शराब बरामद की है, जबकि शराब माफिया फरार होने में सफल रहे।

बुधवार की देर रात कॉलोनी की महिलाओं द्वारा हंगामा काटने और विधायक शिव अरोरा के हस्तक्षेप के बाद गुरुवार की सायं पांच बजे से जिला आबकारी अधिकारी अशोक मिश्रा के आदेश पर आबकारी निरीक्षक महेंद्र बिष्ट के नेतृत्व में टीम ने आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी और आदर्श कॉलोनी घास मंडी में ताबड़तोड़ कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने घासमंडी स्थित एक घर से डेढ़ पेटी बीयर, बंगाली कॉलोनी से भारी मात्रा में कच्ची और पक्की शराब की थैलियां व क्वाटर बरामद किए।

टीम की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया। ज्यादातर शराब माफिया दुकानें छोड़कर फरार हो गए। जिला आबकारी अधिकारी अशोक मिश्रा ने बताया कि छापामार कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। जिले में अवैध शराब की बिक्री किसी भी कीमत में नहीं होने दी जाएगी।

ताजा समाचार

बरेली: आबकारी सिपाही युवती पर शादी करने का बना रहा दबाव, कहा- बदनाम कर दूंगा
पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी