अल्मोड़ा: पुलिस ने 5.17 ग्राम स्मैक के साथ किया युवक को गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पुलिस ने 5.17 ग्राम स्मैक के साथ किया युवक को गिरफ्तार

अल्मोड़ा, अमृत विचार। पुलिस ने 5.17 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसएसपी रामचन्द्र राजगुरु ने ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 को सफल बनाने के हेतु सभी सीओ,थाना, चौकी प्रभारियों और एसओजी, एएनटीएफ टीम को नशे के विरुद्ध लगातार अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। सीओ अल्मोड़ा ऑपेरशन विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण और कोतवाली अल्मोड़ा के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार के निर्देशन में चौकी धारानौला पुलिस टीम मंगलवार की रात चौकी क्षेत्र में गश्त कर रही थी।

गश्त के दौरान गणेश मंदिर से दो सौ मीटर विश्वनाथ की ओर पुलिस टीम ने एक युवक को कुछ युवकों को कुछ आदान प्रदान करते हुए देखा तो एक युवक ने पुलिस टीम को देखा तो वह वहां से भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे पकड़ लिया गया। युवक के पास से 5.17 ग्राम स्मैक और स्मैक बेचकर लिए गए 14500 रुपये बरामद कर लिए।

पकड़े गए युवक की पहचान राहुल मनराल उर्फ गुड्डू (27) पुत्र गणेश सिंह मनराल निवासी तल्ला चीनाखान, थाना व जिला अल्मोडा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस टीम में धारानौला चौकी प्रभारी उप निरीक्षक दिनेश सिंह परिहार और कांस्टेबल नंदन राम शामिल रहे।

ताजा समाचार

प्रयागराज: औरंगजेब ने इस शिवलिंग पर मारी थी तलवार, निकली थी खून और दूध की धार, जानिए क्या है धार्मिक महत्व?
लोकसभा चुनाव 2024: BJP ने 195 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी... PM मोदी वाराणसी तो अमित शाह गांधीनगर से लड़ेंगे चुनाव, देखें पूरी लिस्ट
झारखंड के 14 में से 11 संसदीय सीटों के लिए भाजपा के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा, फिर खूंटी से लड़ेंगे अर्जुन मुंडा
Lok Sabha Election 2024: बांदा से आरके सिंह पटेल और हमीरपुर से पुष्पेंद्र होंगे भाजपा के प्रत्याशी
Lok Sabha Election: Fatehpur से तीसरी बार चुनाव लड़ेगी साध्वी निरंजन ज्योति...प्रत्याशियों में दौड़ी खुशी की लहर
लखनऊ : नकली आंखों को नहीं पहचान पायेंगी असली आंखें, केजीएमयू में शोध जारी
Online Jobs Apply