चुनावी रैली में बोले पीएम मोदी, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में ‘इंडिया’ गठबंधन का सफाया हो जायेगा

चुनावी रैली में बोले पीएम मोदी, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में ‘इंडिया’ गठबंधन का सफाया हो जायेगा

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) का सफाया हो जाएगा। इन तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गये हैं। तेलंगाना के तूपरान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने इन तीन राज्यों में अपने चुनाव प्रचार अभियान को याद किया। 

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने तीन राज्यों में देखा है कि वहां ‘इंडी अलायंस’ (इंडिया’ गठबंधन) का सफाया हो जाएगा। वहां की महिलाएं, किसान कांग्रेस पार्टी को उखाड़ फेंकने वाले हैं।’’ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर निशाना साधते हुए उन्होंने पूछा कि क्या तेलंगाना को ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है, जो लोगों से नहीं मिलते। 

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हो या बीआरएस, उनकी पहचान भ्रष्टाचार, परिवारवाद और खराब कानून व्यवस्था है और वे एक-दूसरे की ‘कार्बन कॉपी’ हैं। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस, केसीआर एक समान, दोनों से रहो सावधान।’’ तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। मतगणना तीन दिसंबर को होगी। 

ये भी पढे़ं- केरल सरकार ने कहा- कोचीन विश्वविद्यालय में भगदड़ मामले की जांच करेगी विशेषज्ञ समिति

 

ताजा समाचार