रायबरेली: अस्पताल परिसर में आग का गोला बनी एंबुलेंस, मचा हड़कंप

चिकित्सा अधीक्षक के आवास में लगे एसी व अन्य जरूरी सामान भी जलकर हुए राख

रायबरेली: अस्पताल परिसर में आग का गोला बनी एंबुलेंस, मचा हड़कंप

डलमऊ, रायबरेली। अस्पताल परिसर में खड़ी हुई एंबुलेंस में अचानक आग लग गई। इस आग से एंबुलेंस धू-धू कर जलने लगी। आग का गुब्बार देखकर अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। लोग एंबुलेंस की तरफ भागे लेकिन आग बुझाने के कोई इंतजाम नहीं थे इसलिए एंबुलेंस कुछ ही समय में जलकर खाक हो गई। गनीमत रही कि हादसे से चंद मिनट पहले ही मरीज को उतार लिया गया था। 

गुरुवार सुबह सरकारी एंबुलेंस 102 मरीज लेकर लौटी और मरीज उतारने के बाद अस्पताल परिसर में खड़ी थी तभी अचानक उसमें आग लग गई आग की लपटे एंबुलेंस से बाहर निकलने लगी तो आसपास के लोगों ने देखकर शोर मचाया जिससे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया लोग आग बुझाने के लिए दौड़े लेकिन वहां पर एंबुलेंस में लगी आग को बुझाने के लिए कोई इंतजाम नहीं थे। कुछ ही समय में एंबुलेंस जलकर खाक हो गई।

एंबुलेंस में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। चिकित्सा अधीक्षक नवीन कुमार की मानें तो एक दिन पूर्व ही एंबुलेंस सर्विसिंग होकर वापस आई थी। आग कैसे लगी, इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है। हालांकि एंबुलेंस अधीक्षक कार्यालय के पास में खड़ी थी। जिससे आग लगने की आवास में लगे हुए ऐसी व अन्य जरूरी सामान भी जलकर खाक हो गए जिससे लगभग पचास हजार से अधिक का नुकसान बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हरदोई: जंगली जानवर के हमले से दो किसान घायल, मचा हड़कंप

ताजा समाचार

चीन के प्रधानमंत्री Li Qiang ने ऑस्ट्रेलिया के साथ मतभेदों का उचित समाधान निकालने पर जताई सहमति
तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद कल वाराणसी आएंगे नरेन्द्र मोदी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Eid Ul Adha 2024: औरैया में हजारों लोगों ने ईदगाह में अदा की नमाज़, मुल्क के लिए अमन चैन की दुआएं मांगी
बदायूं: विधवाओं को मिलेगा पक्का घर, सीएम आवास योजना के तहत दिया जाएगा लाभ 
यूपी पुलिस कांस्टेबल एग्जाम डेट जल्द होगी जारी, पेपर लीक के लिए सीएम योगी लाएंगे नया कानून
बलरामपुर: मुल्क में अमन व शांति की दुआ के लिए उठे हाथ, मस्जिदों तथा ईदगाहों में अकीदत के साथ अदा की गई ईद -उल -अजहा की नमाज