लखनऊ: बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा का युवा संवाद सम्मलेन शुरू, केशव प्रसाद मौर्य ने किया शुभारंभ

"100 में 60 प्रतिशत वोट हमारा है, बाकी 40 में बंटवारा है और उसमें भी हमारा" - केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा का युवा संवाद सम्मलेन शुरू, केशव प्रसाद मौर्य ने किया शुभारंभ

अमृत विचार, लखनऊ। 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। उत्तर प्रदेश में बीजेपी 80 में से 80 सीट हासिल करने और विपक्ष के PDA के दांव को फेल करने के लिए प्रदेश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी क्रम में सोमवार को राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित विश्वेश्वरैया सभागार में बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से युवा संवाद सम्मलेन का आयोजन किया गया। युवा संवाद सम्मलेन में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। वहीं कार्यक्रम में बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप, बीजेपी महामंत्री राम प्रताप सिंह चौहान समेत लखनऊ महानगर के के तमाम बीजेपी पार्टी के पदाधिकारी और युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से युवा संवाद सम्मलेन का आयोजन (1)

बता दें कि युवा संवाद सम्मलेन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जहां एक तरफ युवाओं से संवाद किया तो वहीं दूसरी तरफ आगामी चुनाव की रणनीतियों पर भी चर्चा की। वहीं युवा संवाद सम्मलेन प्रदेश के हर जिलों में आयोजित किये जायेंगे। दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी लगातार युवाओं के बीच अपनी पैठ बनाने की तैयारी में जुटी हुई है। इससे पहले भी पिछड़ा समाज से आने वाले युवाओं लिए सोशल मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया और 2 लाख से अधिक नवयुवकों को पार्टी से जोड़ा गया।

इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी 2024 लोकसभा चुनाव में 80 की 80 सीट जीतने वाली है। समाजवादी पार्टी समाप्त वादी पार्टी हो गई है और कांग्रेस जहां-जहां यात्रा निकाल रही है, वहीं कांग्रेस समाप्त होती जा रही है। इसके अलावा बीएसपी का कोई अता-पता नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने समाज सेवी कर्पूरी ठाकुर जी और चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न देने का काम किया है। यह 56 इंच के सीने में दम था, जो राम मंदिर बन कर तैयार हो गया।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सबकी पीड़ा को अपनी पीड़ा मान कर देश की सेवा करने वाले हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी हैं। बीते दिन बीजेपी ने राज्यसभा सीटों के उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। जिसमें 4 ओबीसी वर्ग, 3 सामान्य वर्ग के नेता है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास करने वाली पार्टी है और हमारा संकल्प 2047 तक विकसित भारत बनाना है। साथ ही एक हजार साल की नींव भी डालना है। वहीं उन्होंने पिछड़े वर्ग पर दावा करते हुए कहा कि '100 में 60 प्रतिशत वोट हमारा है, बाकी 40 में बंटवारा है और उसमें भी हमारा है। 

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2024: RLD को लेकर सपा का बड़ा बयान, रालोद के अस्तित्व को लेकर उठाए सवाल? कहा- देना पड़ेगा जवाब...