बहराइच: मकान में सेंध लगाकर चोरों ने पार किया नकदी और जेवरात

खेत के निकट पड़ा मिला बक्सा, दूसरे मकान में चोरी का हुआ असफल प्रयास

बहराइच: मकान में सेंध लगाकर चोरों ने पार किया नकदी और जेवरात

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के मेथौरा गांव में सोमवार रात को चोरों ने एक ग्रामीण के मकान में सेंध लगाकर नकदी समेत हजारों की चोरी की। जबकि दूसरे मकान में चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन परिवार के लोग जाग गए। जिस पर सभी फरार हो गए।

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मेथौरा निवासी संदीप कुमार सिंह पुत्र परमहंस सिंह सोमवार रात को खाना खाने के बाद परिवार के साथ सो रहे थे। देर रात को अज्ञात चोरों ने पीछे के मकान में सेंध लगा दिया। इसके बाद चोरों ने 10हजार रूपये नकदी, सोने और चांदी के जेवरात, काफी मात्रा में फूल के बर्तन की चोरी की। कुछ दूरी पर बक्सा खाली कर सभी ने छोड़ दिया।

इसके बाद चोर पड़ोसी दीपक सिंह के छत पर चढ़े, इसी दौरान परिवार के लोग जग गए। इसके चलते यहां चोरी नहीं हो सकी है। संदीप कुमार सिंह के यहां लगभग एक लाख के मूल्य की संपत्ति चोरी हुई है। परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मालूम हो कि चार माह पूर्व भी संदीप के यहां चोरी हुई थी।

यह भी पढ़ें:-Police Recruitment Exam: बहराइच में पांच सेक्टरों में होगी पुलिस भर्ती परीक्षा, शामिल होंगे 7008 अभ्यर्थी, बनाए गए हैं 14 परीक्षा केन्द्र