बरेली: सेठ दामोदर स्वरूप पार्क में किसानों ने दिया धरना, केंद्र सरकार पर जमकर बरसे 

बरेली: सेठ दामोदर स्वरूप पार्क में किसानों ने दिया धरना, केंद्र सरकार पर जमकर बरसे 

बरेली, अमृत विचार। हरियाणा-पंजाब सीमा पर दिल्ली कूच की जिद पर अड़े किसानों के खिलाफ हरियाणा पुलिस की कार्रवाई के विरोध में किसान नेताओं ने ग्रामीण भारत बंद का आह्वान किया था। जिसमें बरेली में बंद पूरी तरह से बेअसर रहा है। किसान एकता मंच और भारतीय किसान मोर्चा के आह्वान पर दामोदर पार्क में धरना प्रदर्शन कर केंद्र की मोदी सरकार को तानाशाही बताकर विरोध जताया। मुख्य बाजार पूरी तरह से खुला रहा। किसानों के बंद का असर बरेली में दिखाई नहीं दिया। 

संयुक्त किसान मोर्चा और किसान एकता मंच के रवि नागर ने दामोदर पार्क में धरना दे रहे किसानों से कहा कि किसानों का उत्पीड़न कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। सरकार की हठधर्मिता के खिलाफ किसान अपनी आवाज को बुलंद करते रहें। उन्होंने मांग की, जो किसान मरे हैं उनको शहीद का दर्जा दिया जाए।

केन्द्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए किसानों ने कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती हैं, किसान शांत नहीं बैठेंगे। इसी तरह से प्रदर्शन करते रहने के साथ ही दिल्ली कूच भी करने की तैयारी कर रहे हैं। इस मौके पर बड़ी संख्या में किसान शामिल रहे। किसानों ने आगामी लोकसभा को लेकर भी सरकार को चेतावनी दी और उसके बाद उन्होंने जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत