बाजपुर: मारपीट व फायरिंग मामले में 26 लोगों पर मुकदमा दर्ज

बाजपुर: मारपीट व फायरिंग मामले में 26 लोगों पर मुकदमा दर्ज

बाजपुर, अमृत विचार। ग्राम महोली जंगल बौर नदी के नजदीक दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिंग मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 26 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ग्राम महोली जंगल निवासी रक्षपाल सिंह पुत्र महेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि 20 फरवरी की सुबह करीब 10 बजे उनका भतीजा गुरविंदर उर्फ विंदर, गुरपेज उर्फ पेजा व अन्य साथियों के साथ ग्राम महोली जंगल तिराहा से डाम की ओर जा रहे था।

आरोप है कि रास्ते में चुनावी रंजिश को लेकर पहले से ही मौजूद बरहैनी निवासी सुखवीर सिंह उर्फ गोरखा, गिल ढाबा नमूना बाजपुर निवासी जितेंद्र गिल, महोली जंगल निवासी सुखमन, लवप्रीत पुत्रगण भगवंत सिंह, मनप्रीत सिंह, जसवंत उर्फ नीटा पुत्र दलवीर सिंह एवं 5 से 6 अन्य लोगों द्वारा गाड़ी को रोक कर गाली-गलौज, मारपीट और फायरिंग की गई जिसमें गुरविंदर व उसके दोस्तों के पैरों में गोली लगी है।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से ग्राम भट्टपुरी निवासी जसविंदर सिंह पुत्र बल्देव सिंह ने तहरीर में कहा है कि उसका दोस्त ग्राम हजीरा निवासी लवप्रीत सिंह पुत्र स्व.तारा सिंह 20 फरवरी की सुबह ट्रैक्टर-ट्राली लेकर घर से महोली जंगल की तरफ जा रहा था। आरोप है कि ग्राम महोली जंगल आटा चक्की के पास पुरानी रंजिश के चलते रजत भंडारी, गुरपेज उर्फ तेजा, गुरविंदर सिंह भट्टी उर्फ गिंदर, नवदीप उर्फ नवी, अमर रंधावा, अमन बंसल, प्रदीप यादव, रक्षपाल सिंह, बुआ सिंह, वरिंदर सिंह उर्फ गोनी रंधावा, सर्वजीत सिंह साबी, रंजीत शेरगिल, खुशदीप सिंह उर्फ रिंकू, गुरबचन सिंह उर्फ गोल्डी, रितिक यादव, सुशील तिवारी, फैज पठान, प्रशांत भट्ट, अर्पित श्रीवास्तव, लवप्रीत सिंह उर्फ लवी आदि ने लवप्रीत के ट्रैक्टर-ट्राली की हवा निकाल कर मौके पर ही बंधक बना लिया तथा बाजपुर डिग्री कालेज में हुए चुनाव की रंजिश में मारपीट करने लगे।

इन लोगों के कहने पर लवप्रीत ने फोन करके मदद के लिए अपने दोस्तों को बुला लिया जैसे ही उसके दोस्त मौके पर पहुंचे तो आरोपितों ने फायरिंग कर दी। जिसमें अमृत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह के जांघ पर गोली लग गई। इतना ही नहीं इन लोगों ने गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर में नामजद 26 लोगों के साथ ही अन्य के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।