Etawah Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़...तीन के पैर में गोली लगी, चौथा मौका पाकर फरार

इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Etawah Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़...तीन के पैर में गोली लगी, चौथा मौका पाकर फरार

इटावा, अमृत विचार। बलरई इलाके में गुरुवार सुबह पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। जिसमें तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जिनमें दो बदमाश फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले और एक इटावा जिले का ही है। 

वहीं, बदमाशों का एक साथी मौका पाकर बाइक समेत फरार हो गया। बदमाशों ने दस दिन पहले एक बैंकिंग पॉइंट के संचालक के साथ राह चलते लूट की घटना को अंजाम दिया था।
       
गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की चारों बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। मुखबिर की सूचना मिलते ही बलरई थाने की पुलिस, क्राइम ब्रांच, वैदपुरा, लवेदी, जसवंतनगर, पछायगांव, बढ़पुरा पुलिस सक्रिय हो गई। 

पुलिस भोगनीपुर नहर से सटे रजवाह किनारे नगला रामसुंदर गांव की मोड़ के पास थी तभी चार बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर निकले, पुलिस ने घेराबंदी करने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों के पैर में गोली जा लगी। 

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम लोकेंद्र प्रसाद उर्फ बंटी उम्र 30 वर्ष पुत्र भवानी प्रसाद जाटव निवासी ग्राम नगला तौर थाना बलरई जनपद इटावा तथा सतीश उर्फ सत्येंद्र उम्र 32 वर्ष पुत्र मानसिंह यादव निवासी गुदाऊ बालकराम की ठार थाना लाइनपार जनपद फिरोजाबाद और राहुल उर्फ शैलेंद्र उम्र 30 वर्ष पुत्र सुघर सिंह यादव निवासी गुदाऊ बालकराम की ठार थाना लाइनपार जनपद फिरोजाबाद बताया। जबकि चौथा बदमाश छोटू बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने मौके से मिली बाइक के बारे में बताया गया है कि बदमाशों ने 10 दिन पूर्व ही बैंकिंग पॉइंट संचालक के साथ लूट की घटना को अंजाम देने में भी इस बाइक का इस्तेमाल किया था।

ये भी पढ़ें- Farrukhabad: वकील बेटे ने ईंट से कुचलकर मां-बॉप को मार डाला...पिता कैंसर पीड़ित थे, इलाज के लिए पैसे मांगना पड़ा भारी