Bareilly News: डीएसपी बनकर ठगी की कोशिश, बोला- एनकाउंटर में देर नहीं लगेगी

Bareilly News: डीएसपी बनकर ठगी की कोशिश, बोला- एनकाउंटर में देर नहीं लगेगी

बरेली, अमृत विचार। प्रदेश में बाबा जी का राज है, कोई धमकी देगा तो एनकाउंटर में देर नहीं लगेगी। कुछ इसी तरह की बातें करके एक व्यक्ति ने पीड़िता को फोन कर सात हजार रुपयों की मांग की। महिला ने कुछ दिन पहले ही बारादरी थाना में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में सीओ तृतीय अनीता चौहान से शिकायत कर फोन करने वाले पर कार्रवाई की मांग की है।

महिला के मुताबिक 22 फरवरी की रात एसएसपी के निर्देश पर सुभाषनगर के मढ़ीनाथ निवासी प्रवीन शंखधार के खिलाफ छेड़छाड़, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। रविवार को उनके पास एक कॉल आई और कॉल करने वाले ने खुद को बरेली जिला डीएसपी बताकर केस से संबंधित बातचीत की। 

उसने आरोपी का नाम बताने के बाद जल्द जेल भिजवाकर कार्रवाई की बात कही। उसने कहा कि नारकोटिक्स की धारा में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इसके बाद आरोपी ने फाइल चार्ज का हवाला देते हुए सात हजार रुपये की मांग की। इस पर महिला ने मिलने की इच्छा जाहिर की तो उसने मना कर दिया। आरोपी ने कहा कि रुपये गूगल पे या फोन पे के माध्यम से देने होंगे। 

ठगी का एहसास होने पर महिला ने जमात रजा ए मुस्तफा के मोइन खान को पूरी बात बताई। उन्होंने सीओ तृतीय से कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि फोन करने वाला कथित पत्रकार है। सीओ तृतीय अनीता चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसे आधार बना कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- बरेली: मुस्लिमों और दलितों को सरकार कर रही नजर अंदाज- तौकीर रजा