खटीमा: सुरई रेंज की झाड़ियों में मिला भिलैया के युवक का शव

खटीमा: सुरई रेंज की झाड़ियों में मिला भिलैया के युवक का शव

खटीमा, अमृत विचार। सुरई रेंज के साइफन चौकी क्षेत्र के वनकर्मियों को झाड़ी से दुर्गंध आई तो उन्होंने देखा तो वहां युवक का सड़ागला शव पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना सत्रहमील पुलिस को दी जिन्होंने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। बाद में मृतक की शिनाख्त भिलैया निवासी गौरव राणा के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।
 
सुरई रेंज की साइफन चौकी के वनकर्मियों को गस्त के दौरान सुबह करीब 12 बजे झंडियों से दुर्गंध आने का आभास हुआ तो उन्होंने झाड़ी में देखा तो शव दिखाई दिया। उन्होंने सत्रहमील चौकी प्रभारी ललित सिंह बिष्ट को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया।
 
जिसकी शिनाख्त मृतक के पिता किरण कुमार राणा ने अपने पुत्र गौरव राणा (23) के रूप में की। पुलिस को मौके से, सिरिंज, गुटखा, तम्बाकू, बीड़ी, माचिस और 365 रुपये नगद बरामद हुए। शव लगभग पन्द्रह दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक तीन भाई बहिनों में दूसरे नंबर का है। बड़ी बहिन विवाहित और छोटा भाई सौरभ राणा है। परिजनों ने बताया कि गौरव अक्सर घर से चले जाया करता था जो इस बार भी करीब 20 दिन पहले घर से चला गया था। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस दौरान कोतवाल प्रकाश सिंह दानू, एसएसआई अशोक कुमार, वन दरोगा गोविंद सिंह कोरंगा, बीट प्रभारी चंद्र प्रकाश, रवि कुमार, हरेंद्र थापा, नरेंद्र बोरा आदि थे।