Amroha: छह करोड़ की फिरौती नहीं मिलने पर व्यापारी के बेटे की हत्या, पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर गड्ढे से बरामद किया शव

Amroha: छह करोड़ की फिरौती नहीं मिलने पर व्यापारी के बेटे की हत्या, पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर गड्ढे से बरामद किया शव

गजरौला/अमरोहा, अमृत विचार। फिरौती नहीं मिलने पर प्रतिष्ठित व्यापारी के पुत्र का अपहरण कर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने व्यापारी के पुत्र के मोबाइल से उसके पिता को मैसेज भेजकर छह करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। नोएडा पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों की निशानदेही पर व्यापारी के बेटे का शव गजरौला में जंगल में गड्ढ़े से बरामद किया है। 

 नगर के फ्लाईओवर के पास टीचर्स कॉलोनी में सूर्या इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामी प्रदीप कुमार मित्तल का परिवार रहता है। उनका बेटा यश मित्तल (20 वर्ष) जिला नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के अजायबपुर में बैनेट यूनिवर्सिटी में बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र था और वहीं कॉलेज के होस्टल में  कमरा संख्या 116 में रहता था। उसकी बहन इशिका मित्तल भी इसी कॉलेज में पढ़ती है, लेकिन वह दूसरे हॉस्टल में रहती है।

बताते हैं कि 26 फरवरी की शाम को यश साढे़ छह बजे हॉस्टल से बाहर गया और उसके बाद वापस नहीं लौटा। वार्डन से जानकारी मिलने के बाद प्रदीप मित्तल मंगलवार को हॉस्टल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी की। इसके बाद उन्होंने थाना दादरी पहुंचकर बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक यश मित्तल के फोन नंबर से ही प्रदीप मित्तल से छह करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी और कहा गया था कि यदि अपना लड़का चाहिए तो रकम तैयार रखो। बताया कि यश के लापता होने के बाद से उन्हें फिरौती के लिए फोन भी आए थे।  

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद नोएडा पुलिस यश की तलाश में जुटी थी और उसके नंबर को सर्विलांस पर लगवाया था। जिसके आधार पर पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले। नोएडा पुलिस व एसओजी ने नगर के तिगरिया भूड़ स्थित एक युवक को उठाया था तो मोहल्ले वालों ने हंगामा खड़ा कर दिया। जिसको लेकर पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी थी और उसकी निशानदेही पर फैक्ट्री तेवा एपीआई लिमिटेड के सामने जंगल में एक गड्ढे से यश मित्तल के शव को बरामद किया।

ये भी पढे़ं- अमरोहा: गले मिलकर ट्रेन के आगे लेट गए मुहब्बत के दीवाने...जानिए, प्रेमी जोड़े की मौत का राज़