फिरोजाबाद: सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत, एक घायल

फिरोजाबाद: सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत, एक घायल

जसराना, अमृत विचार। जनपद में बीते बुधवार रात और गुरुवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन सड़क हादसे हुए इन हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया थाना जसराना के पटीकरा पुल के पास अज्ञात वाहन के रौंदने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस एवं परिजन उसे उपचार के लिए सीएचसी लेकर आए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक फिसलने से एक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।

थाना जसराना के गांव मौहम्मदपुर निवासी रामकिशोर उर्फ भूरे (19) पुत्र संतोष कुमार पटीकरा पुल के पास मौजूद था। इसी दौरान देर सायं अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी मिलने पर पुलिस एवं परिवारीजन मौके पर पहुंच गए। घायल को परिवारीजन उपचार के लिए जसराना के सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लेकर आए। जहां मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

वही शिकोहाबाद में स्टेशन रोड स्थित मेलावाला बाग के पास बाइक फिसलने से मिलावली खडीत निवासी दुष्यंत कुमार गंभीर रुप से घायल हो गये। गंभीरावस्था में परिजन एवं पुलिस उपचार के लिए सीएचसी लेकर आए। जहां हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया। थाना प्रभारी अंजीश कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है। जबकि घायल को उपचार के लिए भेजा गया है। 

वहीं थाना पचोखरा क्षेत्र में ट्रैक्टर के रौंदने से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव धर्मपुर निवासी 22 वर्षीय रोहित पुत्र विजय सिंह बुधवार देर शाम बाजार से काम समाप्त कर साइकिल द्वारा अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। जिसके बाद रोहित नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। इधर सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक रोहित ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Agra: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ 10 लाख रुपए के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार