Agra: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ 10 लाख रुपए के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Agra: एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ 10 लाख रुपए के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

आगरा, अमृत विचार। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने गांजे की बड़ी खेप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के आगरा जोन के हेड इरफान नासिर के नेतृत्व में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने दो करोड़ 10 लख रुपए कीमत के गांजे  के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

ये तस्कर उड़ीसा और आंध्र प्रदेश से गांजे की तस्करी करते हैं, इस गांजे की सप्लाई आगरा के साथ-साथ आसपास के जनपदों हाथरस फिरोजाबाद मैनपुरी मथुरा में की जाती थी। यही नहीं दिल्ली, राजस्थान हरियाणा और मध्य प्रदेश में भी इस गांजे की सप्लाई दी जाती थी। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक एक ट्रक के जरिए कॉपियों के कार्टून में गांजे को छुपा कर लाया जा रहा था, जिसकी सूचना एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम को मिली थी टीम ने सूचना मिलने के बाद आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर अपनी टीमें तैनात कर दीं। 

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर ट्रक की तलाशी ली गई जिसमें कॉपियों के कार्टून में गांजे के पैकेट बरामद किए गए। पुलिस ने 2 क्विंटल 20 किलो गांजे के साथ दो तस्करों धौलपुर राजस्थान के दीपक सिंह उर्फ विक्की, आगरा के थाना सैया निवासी राजन उर्फ बापू को गिरफ्तार किया है ।

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के मुताबिक इस गोरख धंधे से जुड़े हुए अन्य तस्करों की भी तलाश की जा रही है और पूछताछ के आधार पर मिली जानकारी के बाद टीम में इन तस्करों के गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं। पकड़े गए तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Agra: भगवान राम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले राजा खान पर आईटी एक्ट में दर्ज हुआ केस, इंस्टाग्राम पर लगाई थी पोस्ट