Realme 12+5G नए अवतार में लॉन्चिंग के लिए तैयार, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Realme 12+5G नए अवतार में लॉन्चिंग के लिए तैयार, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Realme 12+5G। जब Realme 12+ 5G की लॉन्चिंग होंगी,इस दिन का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है कि इस बार इसके फीचर में क्या नया ऐड किया जाएगा। तो चलिए आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें आपको मिलेगा रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर, ये ख़ास क्वालिटी होगी। इस बार के रियलमी 12+ 5G में जैसे अगर गलती से आपका फ़ोन गीले हाथों से टच भी हो गया तो भी फ़ोन के ग्लास पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा और आपका फ़ोन खराब होने से बच जायेगा और आपका फ़ोन सेफ रहेगा।

कौन-कौन से होंगें फीचर्स
वैसे इस बार के रियलमी में रेनवाटर स्मार्ट टच फीचर के अलावा भी कई फीचर मौजूद हैं। रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर के लिए फोन में 120 हर्ट्ज का अमोल्ड पैनल भी मौजूद रहेगा। रियलमी के एक्स अकाउंट पर इस से जुड़ी तमाम जानकारी आपको मिल जायेगी। 6 मार्च को दोपहर 12 बजे Realme 12+5G के इस मॉडल को लॉच कर दिया जाएगा।

जानें कीमत
Realme 12+ 5G में 5000mAh में बैटरी है, जो कि 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अगर इस बार फ़ोन के डिस्प्ले की बात करें तो 6.67 इंच लंबी होगी। रियलमी का ये फोन करीब 190 ग्राम तक होने की बात भी सामने आई है। वहीँ आप सोच रहे होंगें कि Realme 12+ 5G के फोन की प्राइस क्या होगी तो आपको बता दें इसकी कीमत 20,000 रुपये तक हो सकती है।

स्मार्टफोन में OIS के साथ में 50MP Sony LYT600 का प्राइमरी सेंसर की खूबी भी है। वहीँ इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इस मॉडल में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस होने की बात भी सामने आई है। सेल्फी कैमरा जो कि 16MP का हो सकता है। साथ ही प्राइमरी कैमरे में 50MP OIS फीचर मौजूद रहेगा। परफॉर्मेंस के लिए इसमें 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलेगी।

ये भी पढ़ें- अब आपके बच्चों की सुरक्षा करेगा ये WACHME 4G Smart Watch Phone, गजब के हैं फीचर्स...

ताजा समाचार

मुरादाबाद : सपा सांसद डॉ. एसटी हसन के नर्सिंग होम में घुसी पुलिस, लगाए आरोप...वीडियो वायरल
कासगंज में बड़े पैमाने पर चल रहा खनन का अवैध कारोबार, ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त
बहराइच: लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को स्कूल में प्रवेश करने से रोका, प्रधानाचार्य ने जारी किया तुगलकी फरमान
'OTT मंचों पर प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार के पास जाएं', याचिकाकर्ता से सुप्रीम कोर्ट ने कहा
मुरादाबाद: वोटिंग में बुजुर्गों और दिव्यांगों को न हो दिक्कत, पोलिंग बथों पर व्हीलचेयर की व्यवस्था
यूएई में रिकॉर्ड तोड़ बारिश, भारतीय दूतावास ने भारतीय नागरिकों को गैर-जरूरी यात्रा से बचने की दी सलाह