अब आपके बच्चों की सुरक्षा करेगा ये WACHME 4G Smart Watch Phone, गजब के हैं फीचर्स...

अब आपके बच्चों की सुरक्षा करेगा ये WACHME 4G Smart Watch Phone, गजब के हैं फीचर्स...

हर माता-पिता चाहते हैं कि उनका बच्चा हर वक्त सुरक्षित रहे, इसके लिए वो बच्चों की हिफाज़त करते रहते  हैं। साथ ही जब वो घर से बाहर जाते हैं तो परिजन उनकी सुरक्षा में जरा सी भी लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं। इन बातों को ध्यान में रखते हुए मार्किट में एक ऐसा Smartwatch आ चुका है जो उनकी पूरी-पूरी सुरक्षा करेगा।

हम बात कर रहे हैं जिसका नाम है  WACHME 4G Smart Watch Phone की इसमें शामिल बुली डिटेक्शन फीचर आपके बच्चों की सुरक्षा में अहम भूमिका अदा करता है, जिसके जरिए आपको अपने बच्चों के गतिविधियों की पल-पल की जानकारी मिलती रहती है। ये देखने में एक साधारण वॉच की तरह है, लेकिन वीडियो कॉल, टेक्स्ट, ऑडियो कॉल की भी सुविधा मौजूद है। इसमें एक सिम कार्ड स्लॉट और एक पावर बटन भी है, साथ ही इसमें मैग्नेटिक चार्जर भी है।

ये फोन टू वे वॉयस और वीडियो कॉल सपोर्ट, अनलिमिटेड कॉन्टैक्ट्स, ऑटो कॉल पिकअप, ऑटो रिजेक्ट अनवांटेड कॉल्स, क्विक कॉल, स्पीड डायल, क्विक बैटरी अलर्ट, साइलेंट कॉल, वॉयस मैसेज, टेक्स्ट मैसेज और रिप्लाई, Voice AI फीडबैक, स्कूल मोड, जोन मॉनीटरिंग, एक्टिविटी मॉनिटर, बैटरी अलर्ट, पावर सेविंग, सेल्फी मोड आदि ऑफर करता है, तो है न स्मार्ट फोन। अगर आप भी अपने बच्चे की सुरक्षा बेफिक्र होकर करना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।

यह भी पढ़ें- कोटा में छात्र ने फसल की गुणवत्ता का आकलन करने में मदद के लिए बनाया एआई रोबोट