हल्द्वानी: लौट कर नहीं आए हिंसा के दिन से फरार, दर्जनों राडार पर

हल्द्वानी: लौट कर नहीं आए हिंसा के दिन से फरार, दर्जनों राडार पर

हल्द्वानी, अमृत विचार। मलिक का बगीचा और बनभूलपुरा में अभी ऐसे तमाम घर हैं, जिन पर ताला लटका है। इसमें तमाम मकान मालिक और कई किराएदार हैं, जो हिंसा के दिन से फरार है। ऐसे दर्जनों लोग पुलिस की राडार पर हैं। माना जा रहा है कि ये लोग उत्तर प्रदेश और दिल्ली में दुबके बैठे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि हिंसा के मामले में पुलिस अभी कुछ और पत्थरबाज महिलाओं की गिरफ्तारी कर सकती है। 

बता दें कि बीती 8 फरवरी को हुई हिंसा में महिलाओं ने भी पुलिस, प्रशासन और नगर निगम की टीम पर जमकर पत्थर बरसाए थे। ऐसी 5 पत्थरबाज महिलाएं सलाखों के पीछे पहुंच चुकी हैं। इस मामले में आरोपियों की शिनाख्त अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में अभी और कई पत्थरबाज महिलाओं को गिरफ्तार कर सकती है।

वहीं बनभूलपुरा थानाक्षेत्र के ऐसे दर्जनों लोग राडार पर हैं, जिनके घर पर हिंसा के बाद से ही ताला लटका है। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने सीसीटीवी और वीडियो फुटेज के आधार पर कई लोगों को पहचान भी कर ली है और अब उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। ऐसे कई लोगों के उत्तर प्रदेश और दिल्ली में दुबके होने की खबर है। एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया हिंसा से जुड़े हर आरोपी को ट्रेस किया जा रहा है। हिंसा के जुड़े किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।