बरेली: बेकरी मालिक को फंसाने वाली किशोरी को पुलिस ने पकड़ा, चौकी इंचार्ज फरार

पुलिस की हर एक चाल बखूबी जानते हैं चौकी इंचार्ज और सिपाही

बरेली: बेकरी मालिक को फंसाने वाली किशोरी को पुलिस ने पकड़ा, चौकी इंचार्ज फरार

बरेली, अमृत विचार। बेकरी कारोबारी को होटल में बुलाकर दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाकर सात लाख रुपये मांगने के मामले में किशोरी को किला पुलिस ने पकड़ लिया है। वहीं गिरोह में शामिल किला चौकी इंचार्ज रहे सौरभ कुमार, सिपाही कोलेंद्र, फर्जी पत्रकार नावेद, चांद अलवी और आजाद अभी फरार हैं। पुलिसकर्मियों के अलावा अन्य आरोपियों को पकड़ना पुलिस के लिए इतना आसान नहीं होगा, क्योंकि पुलिस की हर एक चाल को सभी बखूबी जानते हैं। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं।

किशोरी को किला पुलिस ने बारादरी क्षेत्र के उसके घर से उसे पकड़ा है। किशोरी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह सभी आरोपियों से लगातार संपर्क में थी। आरोपी उसे अपनी जरूरत के अनुसार रुपये देकर बुलाते थे। इसके बाद वह लोगों आरोप लगाकर पहले से साठगांठ कर थानों में तहरीर दिलाते थे। उसके बाद वसूली करते थे। परसाखेड़ा में बेकरी मालिक मुस्तकीम निवासी शाहबाद, रामपुर से भी वसूली मामले में उसे होटल में भेजा गया था। वह होटल के कमरे में कुछ देर तक रही और फिर बाहर चली गई। इस दौरान सिपाही और अन्य लोग पहले से मौजूद थे।

आरोपी को सभी किला चौकी लेकर आए। जहां पर काफी देर तक सात लाख रुपये को लेकर डील चलती रही। इस मामले में एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने दरोगा और सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए थे। एफआईआर दर्ज होने के बाद से सभी फरार हैं।

आरोपी किशोरी को भेजा गाजियाबाद
किशोरी को किला पुलिस ने बॉल संप्रेक्षण गृह महिला गाजियाबाद भेजा है। बरेली में व्यवस्था न होने के कारण उसे वहां भेजा गया है। किशोरी गाजियाबाद जाते समय पुलिस कर्मियों के सामने रोते हुए बार-बार कह रही थी कि वह गलत लोगों के चक्कर में फंस गई।

पॉस्को की धमकी देने के लिए किशोरी को रखा था गिरोह में
गिरोह में शामिल सभी आरोपी बेहद शातिर हैं। गिरोह में कई महिलाएं और किशोरी भी शामिल हैं। गिरोह में किशोरी को इसलिए शामिल किया गया था, ताकि पॉक्सो एक्ट में फंसाकर मोटी रकम वसूली जा सके।

फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर सात लाख रुपये की मांग करने वाली किशोरी को पकड़ा गया है, जिसे गाजियाबाद के बॉल संप्रेक्षण गृह महिला में भेजा गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें लगातार दबिश दे रही है-हरेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी, किला।

ये भी पढ़ें- बरेली: अस्पताल के सामने खुले नाले में गिरकर युवक की मौत, नहीं हो सकी पहचान