अयोध्या: 12 केन्द्रों पर 18 मार्च से शुरू होगी एलएलबी की परीक्षा, 6500 परीक्षार्थी होंगे शामिल

अयोध्या: 12 केन्द्रों पर 18 मार्च से शुरू होगी एलएलबी की परीक्षा, 6500 परीक्षार्थी होंगे शामिल

अयोध्या, अमृत विचार। डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों की एलएलबी त्रि-वर्षीय व पंचवर्षीय प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 18 मार्च से शुरू होकर 28 मार्च तक चलेगी। नकल विहिन परीक्षा कराने के लिए सात जनपदों में कुल 12 केन्द्र बनाये गए हैं। इन केंद्रों पर 37 लॉ कालेजों की एलएलबी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा होगी। इस परीक्षा में 6500 परीक्षार्थी शामिल होंगे। 

परीक्षा नियंत्रक उमानाथ के हवाले से मीडिया प्रभारी डॉ विजयेन्दु चतुर्वेदी ने बताया कि 18 मार्च से एलएलबी त्रि-वर्षीय व पंचवर्षीय प्रथम सेमेस्टर परीक्षा शुरू होगी। यह परीक्षा अयोध्या, सुल्तानपुर, अमेठी, गोण्डा, बाराबंकी, अम्बेडकरनगर व बहराइच जिलों में 28 मार्च तक चलेगी। 

इन केंद्रों पर अपराह्न दो बजे से सांय पांच बजे तक परीक्षा कराई जायेगी। इस परीक्षा में 6500 परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा पारदर्शितापूर्ण परीक्षा कराने के लिए सचलदल एवं सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में परीक्षा कराई जायेगी। परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए केन्द्राध्यक्षों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: अम्मा क्या हाल है, पेंशन मिलती है.., बुजुर्ग महिला को पैदल देख डीएम ने रुकवाई गाड़ी, घर तक छोड़ा

 

ताजा समाचार

Chitrakoot: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से गृहस्वामी के साले की मौत; घटना में दूसरा रिश्तेदार भी झुलसा, प्रयागराज में भर्ती
कासगंज: प्रेक्षकों ने बूथों का निरीक्षण कर जानी संवेदनशीलता, मतदान दिवस को लेकर तैयारियों का लिया जायजा 
प्रयागराज: ई रिक्शा चालक की लापरवाही से गई बाइक सवार की जान, घटना का CCTV हुआ वायरल
Kanpur: डंपर की टक्कर से पलटी कार, बचा परिवार; हादसे के कुछ देर बाद कार सवार की मां की घर में मौत
'जिन्होंने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया, उन्हें मतदाता खारिज कर देंगे', कर्नाटक में बोले प्रधानमंत्री मोदी
Bareilly News: आंवला और बदायूं के प्रत्याशियों के समर्थन में कल जनसभा करेंगी मायावती, प्रदेश प्रभारी ने तैयारियों का लिया जायजा