Etawah: अखिलेश के गढ़ में दहाड़े अमित शाह, बोले- दो चरणों के चुनाव में भाजपा ने लगा ली सेंचुरी

Etawah: अखिलेश के गढ़ में दहाड़े अमित शाह, बोले- दो चरणों के चुनाव में भाजपा ने लगा ली सेंचुरी

इटावा, अमृत विचार। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दो चरण में हुये 190 सीटों के चुनाव में भाजपा ने सेंचुरी पूरी कर ली है। ये चुनाव भ्रष्टाचारियों व भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई करने वालों के बीच हो रहा है। इंडी गठबंधन के सभी नेता भ्रष्टाचार में डूबे हैं। तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री और दो बार देश के प्रधानमंत्री के पद पर रहने के बाद भी नरेंद्र मोदी पर आज तक कोई भी आरोप नही है। 

वह रविवार को इटावा लोकसभा सीट के प्रत्याशी डा.रामशंकर कठेरिया के समर्थन में शहर के नुमाइश पंडाल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। चिलचिलाती धूप के बीच हुयी जनसभा में गृहमंत्री भारी भीड़ देखकर उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि ये चुनाव राम भक्तों व राम भक्तों पर गोली चलाने वालों के बीच हो रहा है और लोगों से पूछा कि आप खुद तय करिये कि आप किसके साथ हैं। 

कहा कि अखिलेश यादव, डिंपल भाभी, राहुल गांधी और उनकी माताजी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला था लेकिन वे वोट बैंक के डर से राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गये। अपने 25 मिनट के भाषण में केंद्र सरकार की योजनायें गिनाते हुये कहा कि तीसरी बार सरकार बनेगी तो मुफ्त अनाज मिलता रहेगा, लखपति दीदी बनेंगीं। 13 करोड़ लोगों को सूर्य घर मिलेंगे। 

तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे तो भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने से कोई नहीं रोक पायेगा। कश्मरी हमारा है और हमने जनता को मुक्ति दिलाने के लिये धारा 370 हटायी। कांग्रेस के नेता राजस्थान में कह रहे थे कि राजस्थान वालों को कश्मीर से क्या वास्ता है, लेकिन देश के बच्चे बच्चे को कश्मीर से सरोकार है। 

पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और बम फोड़कर चले जाते थे, लेकिन हमारी सरकार ने आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा और अब कश्मीर में आतंकवाद नहीं है, विकास हो रहा है। प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया का हाथ पकड़कर उनको जिताने की अपील की।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, राम किशोर शाहू, प्रत्याशी डा रामशंकर कठेरिया, जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत, औरैया अध्यक्ष भुवन प्रसाद गुप्ता, विधायक सरिता भदौरिया, पूर्व सांसद सुखदा मिश्रा, रघुराज सिंह शाक्य, प्रेमदास कठेरिया, शिवमहेश दुबे, रजनीश पांडेय, आनंद सिंह, शिवकांत चौधरी, अमित तिवारी मानू, अंशुल अशोक दुबे, विमल भदौरिया, राजेंद्र गुप्ता, डा रमाकांत शर्मा समेत कई प्रमुख भाजपा नेता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: डिप्टी CM बोले- '400 पार आने के बाद POK में फहराएगा तिरंगा...जिसको पाकिस्तान से प्रेम है, पाकिस्तान चला जाए'