लखनऊ: दंपती पर हमला करने वाले बिल्डरों की तलाश जारी, शनिवार देर शाम पर हैदरगंज पुल पर हमला कर भागे थे बिल्डर

लखनऊ: दंपती पर हमला करने वाले बिल्डरों की तलाश जारी, शनिवार देर शाम पर हैदरगंज पुल पर हमला कर भागे थे बिल्डर

लखनऊ, अमृत विचार। बाजारखाला थाना अंतर्गत हैदरगंज पुल पर बाइक सवार दंपति पर शनिवार देर रात बिल्डरों ने जानलेवा हमला कर दिया था। भीड़ जुटने पर हमलावर दंपती को धमकी देते घटनास्थल से भाग निकले थे। हमलावरों की तलाश में पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। 

गौरतलब है कि 27 अप्रैल की शाम करीब पांच बजे सआदतगंज के मेंहदीगंज निवासी क्षमा तिवारी पति अमित उर्फ कवि तिवारी के साथ बाइक से चंद्रिका देवी मंदिर दर्शन करने जा रही थी। उनका आरोप है कि तभी गैर समुदाए के बिल्डर मोनिस, एहसान ने अपने चार साथियों की मदद से हैदरगंज पुल पर उनके पति को रोक धारदार औजार से हमला कर दिया।

उनका आरोप है कि घर के पास एक धार्मिकस्थल की जमीन के विवाद को लेकर बिल्डर आए दिन उनके परिवार को धमकी देते हैं। पूर्व में उन्होंने बिल्डर और उसके साथियों के खिलाफ बाजार खाला थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने पति अमित तिवारी को दोषी ठहराते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। क्षमा तिवारी का आरोप है कि स्थानीय पुलिस बिल्डर व उसके साथियों को संरक्षण दे रही है। प्रभारी निरीक्षक संतोष आर्या ने बताया कि हमलावरों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली