बहराइच: सड़क हादसों में एक की युवक की मौत, आठ घायल

बहराइच: सड़क हादसों में एक की युवक की मौत, आठ घायल

जरवलरोड/रूपईडीहा/बहराइच, अमृत विचार। जिले के जरवल रोड और रूपईडीहा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई। जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गोंडा जिले के कोतवाली देहात के मोरपी खरगू चांदपुर निवासी अनूप कुमार दूबे (24) पुत्र विजय भर दूबे शनिवार शाम को बाइक से लखनऊ से अपने घर जा रहा था जरवल रोड थाना क्षेत्र के कुड़वा ओवर ब्रिज के पास डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे अनूप कुमार दुबे की मौके पर ही मौत हो गई। 

2

हादसे की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक बृजराज प्रसाद घाघरा घाट चौकी इंचार्ज आदित्य कुमार, उप निरीक्षक हरिप्रकाश और दिनेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बाइक सवार के पास मिले मोबाइल से फोन किया जिससे मृतक की पहचान उसके बड़े भाई मनमोहन ने की। 

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। उधर रुपईडीहा में चार पहिया वाहन लेकर ड्राइवर आदर्श पाठक पुत्र ओमप्रकाश पाठक निवासी कन्हयालाल पुरवा पेट्रोल पंप से रुपईडीहा की ओर रॉंग साइड से आ रहा था। 

अपनी बायीं ओर ऑटो रिक्शा चालक मिज्जन पुत्र बदलू निवासी नई बस्ती रुपईडीहा, जमोग निवासी भानु जायसवाल व मनीष सोनी इसी के पीछे आ रहे थे। इस्लामुद्दीन निवासी पुरैनी जिला बांके भी इसी तरफ से आ रहा था। करीमगांव निवासिनी नूरी मिज्जन के ई रिक्शे पर बैठी थी। 

6

उसे बाबागंज की ओर जाना था। टक्कर मारता हुआ चार पहिया वाहन ई रिक्शा से टकरा गया। दुर्घटना में मिज्जन, नूरी व मनीष सोनी का पैर टूट गया। इस्लामुद्दीन का जबड़ा भी बाहर आ गया। बेहोसी की हालत में उसे एम्बुलेंस से नेपालगंज ले जाया गया है।

 शेष का इलाज रूपईडीहा में अलसिफ़ा हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने चालक व वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। रुपईडीहा प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि चालक को हिरासत में लेकर वाहन खड़ा कर लिया गया है। प्रथम कर्तव्य जीवन रक्षा है। घायलों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: संघर्ष के बाद मिली जीत, अब वन टांगिया गांव महबूबनगर के लोग भी सरकार का कर सकेंगे चुनाव, लोगों में खुशी की लहर