सीतापुर: बसपा नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद पर भड़काऊ भाषण देने का केस दर्ज, जानें पूरा मामला

चुनावी जनसभा के दौरान उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां,तीन बसपा प्रत्याशियों सहित जिलाध्यक्ष व 30 से 35 अज्ञात के खिलाफ केस

सीतापुर: बसपा नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद पर भड़काऊ भाषण देने का केस दर्ज, जानें पूरा मामला

सीतापुर, अमृत विचार। जिले में चुनावी जनसभा के दौरान भड़काऊ भाषण देने और आचार संहिता उल्लंघन को लेकर बसपा नेशनल कोआर्डिनेटर आकाश आनंद सहित 5 नामजद बसपा प्रत्याशियों सहित 30 से 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। कोतवाली प्रभारी की तहरीर पर नेताओं के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

रविवार की दोपहर शहर के राजा रघुवर दयाल मैदान में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के लिए बसपा नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद पहुंचे थे। जनसभा के दौरान आकाश आनंद पर सरकार और विपक्षी पार्टियों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा है।

पुलिस ने जनसभा के दौरान वीडियो को स्वतः संज्ञान लेते हुए बसपा नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद,जिलाध्यक्ष विकास राजवंशी,लोकसभा सीतापुर प्रत्याशी महेंद्र यादव,धौरहरा प्रत्याशी श्याम किशोर अवस्थी व लखीमपुर प्रत्याशी अनसय कालरा सहित मंच पर मौजूद 30 से 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक अनूप शुक्ला की तहरीर पर कोतवाली में धारा 171 C, 153 D, 188, 505 2, सहित आईटी एक्ट 125 के तहत संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि चुनावी जनसभा के दौरान आम जनमानस में हिंसा भड़काते हुए बयान बाजी की गई थी। जिसके चलते रैली के मुख्य वक्ता सहित बसपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली

ताजा समाचार