मथुरा: बांके बिहारी दर्शन के लिए गलियों में लंबी कतारें, भीड़ देखकर पुलिस के हाथ-पांव फूले 

मथुरा: बांके बिहारी दर्शन के लिए गलियों में लंबी कतारें, भीड़ देखकर पुलिस के हाथ-पांव फूले 

मथुरा। मथुरा में बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिए रविवार को बड़ी तादाद में भीड़ उमड़ी कि वृंदावन पूरा जाम हो गया। एक ओर सड़को पर वाहनों की लंबी कतार लगी तो दूसरी तरफ मंदिर जाने के मार्ग पर भक्तों की तीन कि. मी. लंबी कतार। श्रद्धालुओं की भीड़ देखकर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। वहीं मंदिर में भव्य फूल बंगले के बीच विराजमान ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर श्रद्धालु करके भाव विभोर हो रहे थे।

बांके बिहारी मंदिर में रविवार को सुबह से ही श्रद्धालुओं का सैलाब जब उमड़ पड़ा तो विद्यापीठ चौराहा से लेकर बांके बिहारी मंदिर को जाने वाली सभी गलियां सड़के खचाखच श्रद्धालुओं से भरीं नजर आ रही हैं। मंदिर के प्रवेश द्वारों पर श्रद्धालुओं के बीच आपाधापी मची रही। भीड़ के दबाव में महिलाएं और बच्चे बुरी तरह फंसे नजर आए। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों को हालत पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

मंदिर के अंदर निजी सुरक्षा सुरक्षा गार्डो के भी भीड़ को देखभाल करने में पसीना-पसीना हो गए। विद्यापीठ चौराहा, दाऊजी, जुगाल घाट, दाऊजी तिराहा की ओर से मंदिर को जाने वाले भीड़ के सैलाब को नियंत्रित करने में पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। 

ये भी पढ़ें- तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्क , एक की मौत...अन्य घायल