Kanpur: दो मौसेरे भाइयों की जलकर मौत...फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, मृतक ने रिश्तेदार की बेटी से प्रेम विवाह किया था

कानपुर में दो मौसेरे भाइयों की जलकर मौत

Kanpur: दो मौसेरे भाइयों की जलकर मौत...फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, मृतक ने रिश्तेदार की बेटी से प्रेम विवाह किया था

कानपुर, अमृत विचार। सेन पश्चिम पारा थानाक्षेत्र के कसिगवां गांव में दो मौसेरे भाई की संदिग्ध परिस्थितयों में जलकर मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए।

कसिगवां गांव निवासी 23 वर्षीय अनिल कुमार के माता और पिता का बचपन में निधन हो गया था। उसके बाद से अनिल मध्यप्रदेश में नाना नानी के यहां रहने लगा था। जब वह 16 वर्ष का हुआ तो रिश्तेदारों के कहने पर वह वापस अपने गांव आया यहां अपने घर पर अकेले रहने लगा था।

Police (8)

यहां वह गैस एजेंसी में सिलेंडर सप्लाई का काम करने लगा। अकेले रहने की वजह से उसकी मौसी गौरा का बेटा 21 वर्षीय राज भी उसके साथ ही सोने लगा था। राज के पिता प्रेम कुमार ने बताया कि अनिल ने सालभर पहले रिश्तेदार की बेटी से प्रेम विवाह कर लिया था, लेकिन बाद में दोनों परिवार की सहमति पर 24 अप्रैल को सार्वजनिक रूप से विवाह होना था।

बुधवार को कार्ड बांटने जाना था। मंगलवार रात अनिल और राज कमरे में एक ही चारपाई पर दोनों लेटे थे। देर रात करीब दो बजे ताऊ ने धुआं निकलते देखा तो चीख-पुकार मच गई। मौके पर थाने का फोर्स व दमकल पहुंची और आग बुझाई पर दोनों के शव काफी जल जाने से मृत्यु हो गई थी। ताऊ व मौसी का परिवार ने पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप लगाया है। वहीं, एक मोटरसाइकिल भी पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

Bike Burnt

कसिगवां गांव में दो युवकों की जलकर मृत्यु हुई है। मौके से फोरेंसिक टीम ने जांच की है। प्रथम दृष्ट्या ऐसा लग रहा है कि किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलने से मृत्यु हुई है। पारिवारिक विवाद होने की भी जानकारी मिली है। गहराई से जांच की जा रही है।- हरीश चंदर, अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था

ये भी पढ़ें- Kanpur: कंटेनर को रंगकर बनाया डाक पार्सल, 54 मवेशियों को ठूस-ठूसकर भर के ले जा रहे थे, पुलिस ने किया गिरफ्तार -जानें मामला