Bareilly News: सामान खरीदकर घर लौट रहे अधिवक्ता पर जानलेवा हमला, दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bareilly News: सामान खरीदकर घर लौट रहे अधिवक्ता पर जानलेवा हमला, दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार। सामान खरीदकर घर लौट रहे अधिवक्ता पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने तमंचे से कई राउंड फायर किए। जिसमें वह बाल-बाल बच गए। मामले में दो आरोपियों के विरुद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है।

 सीबीगंज थाना क्षेत्र के अटरिया गांव में रहने वाले अधिवक्ता मोहन स्वरूप लोधी ने बताया कि वह मंगलवार शाम घर का कुछ सामान लेकर रात 10 बजे सीबीगंज से वापस घर लौट रहे थे। वह जैसे ही घर पर बाइक खड़ी करने लगे इसी दौरान गांव के ही रहने वाले सुभाष व रवि ने उनके ऊपर तमंचे से फायर कर दिया। फायर उनके बराबर से होता हुआ दीवार में जा लगा। घटना में वह बाल-बाल बच गए। 

मामले की सूचना पर सीबीगंज पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। बताया जाता है कि दोनों आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं, सुभाष पर थाना सीबीगंज में पहले भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इंस्पेक्टर सीबीगंज राधेश्याम ने बताया कि पीड़ित के शिकायती पत्र पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। 

वहीं बरेली बार एसोसिएशन के सचिव बी पी ध्यानी व पूर्व कोषाध्यक्ष दीपक पांडेय के साथ ही अन्य अधिवक्तागण थाने पर पहुंच गए और अपने साथी अधिवक्ता मोहन स्वरूप लोधी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बरेली में 58.03 और आंवला में 57.44 फीसदी वोटिंग, दोनों संसदीय सीटों पर वोटिंग का अंतिम मतदान प्रतिशत जारी