Bareilly News: नोटिस चस्पा करने गई बैंक टीम को युवक ने दी धमकी, मेरा भाई जिलाध्यक्ष है...4 जून के बाद देख लूंगा

Bareilly News: नोटिस चस्पा करने गई बैंक टीम को युवक ने दी धमकी, मेरा भाई जिलाध्यक्ष है...4 जून के बाद देख लूंगा

demo image

बरेली, अमृत विचार। सुभाषनगर क्षेत्र में एक प्रतिष्ठान में रिकवरी का नोटिस चिपकाने गए पंजाब एंड सिंध बैंक के मैनेजर और पुलिस टीम से युवक ने बदसलूकी की। युवक ने धमकी दी कि उसका छोटा भाई जिलाध्यक्ष है और वह 4 जून के बाद देख लेगा। 

टीम ने उनके प्रतिष्ठान पर 25 लाख की रिकवरी का नोटिस चिपका कर प्रापर्टी को अपने कब्जे में ले लिया है। धमकी देने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। बैंक मैनेजर ने सुभाषनगर थाने में तहरीर दी है।

पंजाब एंड सिंध बैंक सिविल लाइंस शाखा के प्रबंधक वैभव पांडेय ने बताया कि सुभाषनगर थाना क्षेत्र के बालाजी पुलिया के पास रहने वाले एक नेता के भाई ने 25 लाख रुपये का बैंक से लोन लिया था। वह लोन लेकर व्यवसाय करने लगे, लेकिन उन्होंने समय से बैंक की किश्तें जमा नहीं कीं। ऐसे में उनका बैंक खाता एनपीए हो गया। बैंक की तरफ से कई बार नोटिस भेजने के बाद भी लोन अदा नहीं किया। इस पर बैंक ने उनकी आरसी जारी की। इसके बाद भी लोन जमा नहीं किया। 

बैंक प्रबंधक अपनी टीम के साथ शनिवार को सुभाषनगर थाने पहुंचे और थाने से पुलिस टीम को लेकर उनके प्रतिष्ठान पर पहुंचे और प्रतिष्ठान पर रिकवरी का नोटिस चिपकाने लगे। इस पर वहां मौजूद युवक नोटिस चिपकाने से रोकने लगा और बैंककर्मियों से धक्कामुक्की और हंगामा किया। उसने धमकी दी कि उसका छोटा भाई जिलाध्यक्ष है और वह 4 जून को देख लेगा। हालांकि बाद में पुलिस की मौजूदगी में नोटिस चिपका दिया गया।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ट्रांसफार्मर फुंकने से बिजली गुल, गुस्साए लोगों ने बदायूं रोड पर लगाया जाम