Bareilly News: सेटेलाइट के पास पार्किंग में चली गोली, युवक के पेट में धंसी

Bareilly News: सेटेलाइट के पास पार्किंग में चली गोली, युवक के पेट में धंसी

बरेली, अमृत विचार। सेटेलाइट चौराहे पर एक पार्किंग में दारू पार्टी के दौरान तमंचा चेक करते समय गोली चल गई। गोली एक युवक की उंगली को चीरती हुई दूसरे युवक के पेट में जाम धंसी।

दोनों घायल युवक पुलिस को बिना सूचना दिए एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। जानकारी पर पुलिस पार्किंग में पहुंची और लोगों से पूछताछ की। कुछ दिनों पहले ही सेटेलाइट चौराहे के पास ठेला हटाने के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

आजादनगर निवासी राजदीप उर्फ मास्टर अपने दोस्त खुर्रम गौंटिया निवासी टिंकू यादव और दो अन्य दोस्तों के साथ रविवार रात करीब आठ बजे एक पार्किंग में बैठ कर शराब पी रहे थे। उसी दौरान टिंकू तमंचा चेक करने लगा और और गोली चल गई। गोली टिंकू यादव की उंगली को चीरती हुई राजदीप के पेट में जा घुसी। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। 

गोली चलने की आवाज पर भीड़ जुटी तो दोनों ने तमंचा कहीं छिपा दिया और वहां से जाकर निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। इसके बाद किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद सीओ तृतीय अनीता चौहान, थाना प्रभारी अमित पांडे, सेटेलाइट चौकी इंचार्ज सतेन्द्र कुमार ने अस्पताल पहुंच कर दोनों घायलों से पूछताछ की।

शाम होते ही नशे का अड्डा बन जाता है सेटेलाइट
सेटेलाइट चौराहा शराबियों का अड्डा बन चुका है। यहां पर शाम ढलते ही जगह-जगह लोग खुलेआम ठेलों, वाहनों और सड़क किनारे शराब पीते दिख जाते हैं। कुछ दूरी पर पुलिस चौकी होने के बावजूद कोई रोकटोक नहीं की जाती है। कई बार नशे में मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद सख्ती नहीं की जा रही है।

कुछ दोस्त पार्किंग में बैठ कर शराब पी रहे थे। उस दौरान तमंचे से गोली चलने से एक युवक के पेट में और एक के उंगली में गोली लगी है। दोनों पुलिस को बिना सूचना दिए निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। मामले की जांच की जा रही है। -अमित पांडेय, थाना प्रभारी बारादरी

ये भी पढे़ं- Bareilly News: हेमलता हत्याकांड...बहुत शातिर है पति या फिर पुलिस की छानबीन कमजोर