संभल: हिरासत से फरार बदमाश से फिर हुई पुलिस की मुठभेड़, टांग में लगी गोली 

बहजोई पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल होने के बाद इलाज के दौरान जिला अस्पताल से फरार हो गया था बदमाश

संभल: हिरासत से फरार बदमाश से फिर हुई पुलिस की मुठभेड़, टांग में लगी गोली 

संभल, अमृत विचार। चार दिन पहले बहजोई पुलिस के साथ मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल होने के बाद पुलिस हिरासत से फरार हुए लूट गैंग सरगना चांद बाबू के साथ बुधवार शाम को फिर से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस का कहना है कि बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई तो पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश की टांग में गोली लग गई। 

बहजोई थाना क्षेत्र के चौपा शोभापुर गांव में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना चांद बाबू के साथ बहजोई थाना पुलिस की शनिवार देर रात मुठभेड़ हुई थी। पुलिस की गोली लगने से चांद बाबू घायल हुआ था। चांद बाबू को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। सोमवार दोपहर को चांद बाबू जिला अस्पताल से फरार हो गया था।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि फरार चांद बाबू की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी थीं। इसी बीच बुधवार शाम को कोतवाली संभल पुलिस को खबर मिली कि ईदगाह से कुछ दूर बाग में चांद बाबू जैसी शक्ल का व्यक्ति देखा गया है।

पुलिस टीमों ने बाग की घेराबंदी की तो अंदर छिपे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बदमाश की टांग में गोली लगी। पकड़ा गया तो उसकी शिनाख्त फरार चांद बाबू के रूप में हुई। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया गया है। 

मुठभेड़ की सूचना पर अमले सहित पहुंचे एसपी
संभल सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस की बदमाश के साथ मुठभेड़ की जानकारी मिलने के बाद सीओ अनुज कुमार चौधरी के साथ ही एएसपी उत्तरी श्रीश्चंद्र व पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंच गये। इस बात की आशंका थी कि चांद बाबू के साथ उसके कुछ और साथी भी हो सकते हैं। इसी के चलते बाग पर आसपास इलाके में पुलिस ने कांबिंग की। 

दो महिलाओं सहित तीन गये थे जेल,तीन पुलिस कर्मी हुए थे निलंबित
पुलिस अभिरक्षा से चांद बाबू के फरार होने के मामले में पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने ड्यूटी पर तैनात दरोगा सत्येंद्र पूनिया के साथ ही सिपाही अजय कुमार व पंकज मलिक को निलंबित कर दिया था। इन तीनों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। वहीं सरायतरीन में चांद बाबू को शरण देने के आरोप में दो महिलाओं सहित तीन को गिरफ़तार कर जेल भेजा गया था।

ये भी पढ़ें- संभल : मधुमक्खियों के हमले से छात्रा की मौत, आम के बाग में घास काटते समय किया हमला