प्रयागराज: माफिया अतीक के गुर्गों का आतंक, 50 लाख की रंगदारी मांगी, जमीन बेचने का बना रहे दबाव

प्रयागराज: माफिया अतीक के गुर्गों का आतंक, 50 लाख की रंगदारी मांगी, जमीन बेचने का बना रहे दबाव

प्रयागराज, अमृत विचार।  करेली थाना क्षेत्र में जमीन के नाम पर एक महिला से अतीक के गुर्गे ने पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। तहरीर पर पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के गुर्गे महताब, उसके बेटे सोनू, भेड़ा महीन, मुखिया और दो अज्ञात के खिलाफ 50 लाख रुपये गुंडा टैक्स मांगने, मारपीट, धमकी सहित अन्य धाराओ में एफआईआर दर्ज करायी है।  पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

कैंट थाना क्षेत्र के छोटी मस्जिद, बेली गांव निवासी सबा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि करेली के बक्शी मोढ़ा में उनकी जमीन है। परिवार के ही महताब अहमद जो अतीक गैंग का गुर्गा है। बताया जाता है कि वह माफिया अतीक के 227 गिरोह का सदस्य भी है,  सोनू पुत्र महताब, भेड़ा महीन  पुत्र मो.अहमद, मुखिया पुत्र मो. अहमद निवासी बक्शी मोढ़ा, करेली व दो अज्ञात पीड़िता की जमीन बेचने को लेकर विवाद करते हैं। जमीन बेचने से इंकार पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।  आरोप है कि जमीन पर बनी चहारदीवारी भी आरोपियों ने गिरा दिया। इतना ही नहीं 18 मार्च को पीड़िता अपनी जमीन पर बकरी बांध रही थी तभी आरोपी आए और गालीगलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए। 

आरोपियों ने कहा कि जमीन को हमारे ग्राहक को बेचो या हम लोगों को 50 लाख रुपये गुंडा टैक्स दो। वरना जान से हाथ धो बैठोगी और तुम्हारी जमीन पर हम लोग जबरन कब्जा कर उसे बेच देंगे कोई कुछ नहीं कर पाएगा। पीड़िता के मुताबिक सोनू और भेड़ा महीन हाथ में असलहा लिए हुए थे। पीड़िता के मुताबिक महताब और उसका बेटा सोनू शातिर अपराधी हैं। इनके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। सोनू सामूहिक दुराचार के मामले में पूरामुफ्ती थाने में नामजद रहा है।  महताब अहमद गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है। थाना प्रभारी करेली ने बताया कि तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ गुंडा टैक्स मांगने, मारपीट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: अतीक की बेनामी संपत्ति का मिला सुराग,आठ हजार कमाने वाला बना 8 करोड़ का मालिक