लखीमपुर खीरी : CMO ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, गायब मिले नौ कर्मचारी और फिर...

अनुपस्थित कर्मचारियों से स्पष्टीकरण तलब, संतोषजनक जवाब न मिलने पर कटेगा वेतन

लखीमपुर खीरी : CMO ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, गायब मिले नौ कर्मचारी और फिर...

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। सीएमओ ने बृहस्पतिवार को जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान नौ स्वास्थ्य कर्मी कुर्सी से नदारद मिले। इस पर सीएमओ ने अनुपस्थित कर्मचारियों से जवाब तलब करने और संतोषजनक उत्तर न मिलने पर वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।

सीएमओ डॉ. संतोष गुप्ता ने सीएमएस डॉ. आईके रामचंदानी के साथ बृहस्पतिवार सुबह 10:45 पर जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने गेट पर तैनात गार्डों को यूनिफॉर्म और आई कार्ड के साथ रहने,  मुख्य मार्ग एवं इमरजेंसी मार्ग को क्लीयर रखने के निर्देश दिए। इमरजेंसी और एक्स-रे रूम का निरीक्षण कर रोजाना आने वाले मरीजों के बारे में मालुमात कर एक्सरे मशीन की स्थित के बारे में जानकारी की। उपस्थित रजिस्टर चेक करने पर नौ कर्मचारियों के हस्ताक्षर नहीं मिलने पर स्पष्टीकरण तलब करने के लिए कहा।

अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी को साफ सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने, मुख्य गेट के सामने गाड़ियां न खड़ी होने देने के लिए होमगार्ड को निर्देशित करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कोई भी वाहन ऐसी जगह न खड़ा होने दें, जिससे मरीजों को आने में दिक्कत हो। सीएमओ के निरीक्षण से कर्मचारी दहशत में हैं।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: बंदियों की होली इस बार रहेगी फीकी, जेल में नहीं बना हर्बल गुलाल