रुद्रपुर: पीएम मोदी 2 अप्रैल को उत्तराखंड में रुद्रपुर से करेंगे रैली का आगाज

रुद्रपुर: पीएम मोदी 2 अप्रैल को उत्तराखंड में रुद्रपुर से करेंगे रैली का आगाज

रुद्रपुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही भाजपा ने भी तैयारियां जोरशोर से करनी शुरू कर दी है। इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में रुद्रपुर से भाजपा की चुनाव रैली का आगाज करने जा रहे हैं।

पीएम मोदी रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रम में 45 मिनट तक रहेंगे। इसको लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किच्छा बाईपास रोड स्थित एफसीआई गोदाम के सामने मैदान का निरीक्षण किया और भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए।

शनिवार को मुख्यमंत्री धामी एक बजे के करीब पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर पहुंचे। यहां से उनका काफिला सीधे किच्छा बाईपास रोड स्थित एफसीआई के सामने मैदान पर पहुंचा। यहां उन्होंने मैदान के चारों ओर घूमकर मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि पीएम मोदी का कार्यक्रम पहले से तय नहीं था।

शुक्रवार की रात 9 बजे की करीब सूचना आयी कि उत्तराखंड में जनसभा शुरू होनी है स्थान तय करें। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की पूर्व में ही यहां ऐतिहासिक जनसभा हो चुकी है। इसलिए रुद्रपुर से ही इसे शुरू कराने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रम में 45 मिनट तक रहेंगे। इसके बाद जयपुर राजस्थान में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए निकलेंगे। इसलिए  कार्यकर्ता अनुशासन में रहें। लोगों को लाने, भागीदारी कराने की जिम्मेदारी सभी कार्यकर्ताओं की है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह रुद्रपुर में सभी कार्यक्रम ऐतिहासिक हुए हैं ऐसे ही पीएम मोदी की रैली को एक बार फिर से ऐतिहासिक बनाना है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, विधायक शिव अरोरा, प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, लोकसभा संयोजक विवेक सक्सेना, प्रदीप बिष्ट, निवर्तमान मेयर रामपाल, भारत भूषण चुघ, किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला समेत कई भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ताजा समाचार

Kanpur News: सेंट्रल स्टेशन की बदहाली की कहानी, भीषण गर्मी में यात्रियों को न पंखा और न पानी
बिना अनुमति के जैकी श्रॉफ के नाम, तस्वीर और आवाज का इस्तेमाल करना पड़ेगा महंगा, दिल्ली HC ने लगाई रोक
समर वैकेशन का बना रहे हैं प्लान, अपने बैकपैक में इन चीजों को रखना न भूलें
खटीमा: सेवानिवृत्त फौजी के मकान से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी
बाराबंकी: डीएम-सीडीओ की पहल लाई रंग, तीन माह में बढ़े 25,964 वोटर, अब जिले में हुए कुल इतने मतदाता
Kanpur: गंगा में गिर रहे अनटैप्ड सीवेज नाले, बायोरेमिडिएशन न होने से नदी के जल को कर रहे दूषित, इन घाटों पर हो रही लापरवाही