Kanpur Kushagra Murder: कुशाग्र के हत्यारोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई...गैंग लीडर बना प्रभात, जानें- पूरा मामला

कानपुर में कुशाग्र के हत्यारोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई

Kanpur Kushagra Murder: कुशाग्र के हत्यारोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई...गैंग लीडर बना प्रभात, जानें- पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। रायपुरवा निवासी कपड़ा कारोबारी के बेटे का अपहरण कर हत्या करने के आरोपियों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। पुलिस ने गैंग का लीडर कुशाग्र की ट्यूशन टीचर के प्रेमी को बनाया है। वहीं टीचर और लीडर का दोस्त गैंग के सहयोगी सदस्य बनाए गए है। मामले में आरोपियों के खिलाफ रायपुरवा थाने में गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

रायपुरवा निवासी कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया का बेटा हाईस्कूल का छात्र कुशाग्र बीते वर्ष 30 अक्टूबर को कोचिंग जाने के लिए घर से निकला था। इस दौरान आरोपी उसे बहाने से दर्शनपुरवा ले गए थे, जहां उसकी रस्सी से गला कस कर हत्या कर दी गई थी। हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए कुशाग्र की पूर्व ट्यूशन टीचर रचिता वत्स, उसके प्रेमी प्रभात शुक्ला और प्रभात के दोस्त अंकित को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया था कि उन्होंने रुपयों के लालच में घटना को अंजाम दिया था। रविवार को रायपुरवा थाने में इंस्पेक्टर संतोष कुमार गौड़ ने तीनो आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। जिसमें ट्यूशन टीचर रचिता के प्रेमी प्रभात को गैंग लीडर बनाया गया था, जबकि रचिता व प्रभात के दोस्त अंकित को गैंग का सदस्य बनाया गया है। आरोपियों पर अपहरण और उसके बाद हत्या जैसी साजिश करने के संगठित गिरोह को चलाने का आरोप है। तीनों हत्यारोपी जेल में है।

ये भी पढ़ें- Banda: महिला जज को रजिस्टर्ड डाक से मिली जान से मारने की धमकी...पुलिस को पत्र देकर जान का बताया खतरा