Kanpur Kushagra Murder: वकालतनामा वापस लेंगे रचिता के वकील...ट्यूशन टीचर ने प्रेमी व उसके दोस्त ने मिलकर की थी घटना

कानपुर में कुशाग्र हत्याकांड की मुख्य आरोपी है ट्यूशन टीचर रचिता

Kanpur Kushagra Murder: वकालतनामा वापस लेंगे रचिता के वकील...ट्यूशन टीचर ने प्रेमी व उसके दोस्त ने मिलकर की थी घटना

कानपुर, अमृत विचार। जयपुरिया स्कूल के हाईस्कूल के छात्र कुशाग्र कनोडिया अपहरण व हत्याकांड के मामले में शनिवार को मुख्य आरोपी ट्यूशन टीचर रचिता वत्स के वकील ने अपना वकालतनामा वापस लेने की अपील कोर्ट को दी। शनिवार को तीनो आरोपियों के खिलाफ आरोप तय होने थे, जो कि टल गए। मामले की 24 अप्रैल को सुनवाई होगी। 

30 अक्टूबर 2023 को आचार्य नगर निवासी कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया के बेटे कुशाग्र (16) का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। रायपुरवा पुलिस ने जांच की तो जानकारी मिली कि कुशाग्र की ट्यूशन टीचर रचिता वत्स ने अपने प्रेमी प्रभात शुक्ला व उसके दोस्त शिवा गुप्ता उर्फ आर्यन के साथ घटना को अंजाम दिया था।

पूछताछ में रचिता ने बताया था प्रेमी से शादी करने के लिए उसने वारदात की साजिश रची थी। वहीं आरोपी आर्यन कुशाग्र की हत्या के बाद उसके घर में फिरौती का पत्र फेंकने गया था। अपहरण व हत्याकांड के आरोपी जेल में है। मामला एडीजे सात आजाद सिंह की कोर्ट में विचाराधीन है।

शनिवार को तीनों आरोपियों के खिलाफ आरोप तय होने थे, लेकिन रचिता वत्स के अधिवक्ता श्रीकांत दीक्षित ने अपना वकालतनामा वापस लेने की अर्जी कोर्ट में दाखिल की। जिस कारण आरोपियों पर आरोप तय नहीं हो सके। कोर्ट ने मामले में सुनवाई की अगली तिथि 24 अप्रैल निर्धारित की है।

ये भी पढ़ें- UP Board Exam Result 2024: हाईस्कूल में कानपुर के अभिषेक व खुशी ने लहराया परचम, इंटर में आदित्य ने मारी बाजी