रामपुर : सपा के शासनकाल में रहा गुंडों और माफिया का राज, उप मुख्यमंत्री ने गिनाईं डबल इंजन सरकार की योजनाएं

बिलासपुर के संदली रिजॉर्ट में हुआ बूथ अध्यक्ष एवं पन्ना सम्मेलन

रामपुर : सपा के शासनकाल में रहा गुंडों और माफिया का राज, उप मुख्यमंत्री ने गिनाईं डबल इंजन सरकार की योजनाएं

रामपुर, अमृत विचार। बिलासपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के निशाने पर समाजवादी पार्टी और उसका शासनकाल रहा। उन्होंने कहा कि आज योगी और मोदी के शासन काल में जो विकास कार्य हो रहें है वे किसी से छिपे नहीं हैं। जनता सब जानती है, कि किसके शासन काल में कितना विकास हुआ है। उप मुख्यमंत्री ने डबल इंजन वाली सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाया।

बिलासपुर के संदली रिजॉर्ट में मंगलवार को हुई सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री ने अपने चिर-परिचित अंदाज में सपा के शासनकाल पर निशाना साधा। कहा कि सपा सरकार में महिलाओं को घरों से निकलना दुश्वार था। लेकिन, आज महिलाएं किसी समय कहीं भी आ जा सकती हैं। किसी की इतनी हिम्मत नहीं कि उनके साथ किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ हो जाए। उन्होंने डबल इंजन की सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने शौचालय, आवास, बिजली  पानी, आयुष्मान कार्ड, शिक्षा और उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस सिलेंडर दिए। जिसे पाकर जनता काफी खुश है।  

बूथ अध्यक्षों एवं पन्ना प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहा कि  हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस गरीब, वंचित, समाज के लिए काम किया है जिनके बारे में कभी और सरकारों ने नहीं सोचा। प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ की चलाई गई विभिन्न योजनाओं का लाभ आज हर गरीब को मिल रहा है। यही सबसे बड़ी भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धि है। इन उपलब्धियां को लेकर ही आपको लोगों के बीच जाना है और उनका वोट हमें लेना है।रामपुर के जनपद के जनप्रतिनिधियों ने विभिन्न विकास कार्य कराए हैं, हमारे प्रत्याशी और सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने भी जनता के बीच में जाकर काम किया है। 

राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने अपनी विधानसभा चौमुखी विकास करके दिखाया है। अपनी सरकार में, मुझे जनता पर पूर्णतया विश्वास है कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करेंगे। निश्चित ही आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी  दोबारा यहां से सांसद चुनकर दिल्ली के सदन में दोबारा पहुंचेंगे। अपने बूथ पर वोट प्रतिशत, हम सबको मिलकर बढ़ाना है। क्योंकि अगर हमारा बूथ जीता तो निश्चित ही हम चुनाव जीतेंगे।

उन्होंने एक बार फिर सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के शासन काल में गुंडों और माफिया का राज था। अब उत्तर प्रदेश में ऐसे गुंडों माफिया की खैर नहीं है। अब अपराधियों को जेल में डाला जा रहा है, अपराधी खौफ खाने लगें है। खुद आगे आकर सरेंडर कर रहे हैं। इससे पहले बूथ अध्यक्ष एवं पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में ब्रजेश पाठक का मंच पर सभी भाजपाइयों ने फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। सम्मेलन में भाजपा के स्थानीय नेताओं ने भी संबोधन किया। 

बूथ और पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में यह लोग रहे मौजूद
 चुनाव प्रभारी हरि सिंह ढिल्लों, सह प्रभारी मंजू दिलेर, जिला प्रभारी राजा वर्मा, जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू, राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख, सांसद प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी, विधायक राजबाला,आकाश सक्सेना, शफीक अहमद, संयोजक सुरेश गंगवार, पूर्व विधायक बिना भारद्वाज, नगरपालिका अध्यक्ष चित्रक मित्तल, दीक्षा गंगवार, पूर्व जिलाअध्यक्ष अभय गुप्ता,विधानसभा प्रभारी भारत भूषण गुप्ता, विधानसभा संयोजक रोहतास मौर्य, जिला मीडिया प्रभारी अर्जुन रस्तोगी, ब्लॉक प्रमुख अर्चना गंगवार, कुलवंत औलख, प्रेम शंकर पांडेय, ऋषि पांडेय, चेतन पार्वती, शामिल मिर्जा, इंद्रजीत यदुवंशी, राम सिंह गंगवार, रवि गंगवार, अपना दल अध्यक्ष गणवीर सिंह चौधरी, राष्ट्रीय लोक दल नेता सरदार बिट्टू , अनिल मदान, रविंद्र सिकदर, सौरभ यदुवंशी, अमन वर्मा, सौरभ भारद्वाज आदि। 

ये भी पढ़ें :रामपुर : रंजिश के चलते घर में घुसकर महिला पर किया जानलेवा हमला, सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज