लखनऊ से अयोध्या जाने वाली ट्रेने फुल, इस वीआईपी ट्रेन में अभी भी खाली हैं बर्थ

लखनऊ से अयोध्या जाने वाली ट्रेने फुल, इस वीआईपी ट्रेन में अभी भी खाली हैं बर्थ

लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के चारबाग से अयोध्या के बीच रोजाना आवागमन करने वाली ट्रेने फुल हो गई हैं। इन ट्रेनों में सभी सीट बुकिंग हो चुकी हैं। अब यात्रियों के पास वंदे भारत वीआईपी ट्रेन के अलावा रोडवेज बसों में ही विकल्प बचा है। इस बार रामनवमी बुधवार को मनाई जाएगी। 

इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु अयोध्या दर्शन के लिए जाएंगे। ऐसे में लखनऊ से अयोध्या जाने वाली ट्रेनों में सीटें फुल हो गई हैं। योगनगरी हावड़ा दून एक्सप्रेस की स्तलीपर, थर्ड एसी व सेकेंड एसी में 58.17, चार वेटिंग है। ऐसे ही कैफियात एक्सप्रेस में 18, 14 व एक, साबरमती एक्सप्रेस में 40, तीन व दो, गंगा सतलुज एक्सप्रेस में 74, 28, 13, फरुखाबाद छपरा एक्सप्रेस में 74, 26, आ, कोलकाता एक्सप्रेस में रिग्रेट चल रहा है।

 ऐसे ही बरेली वाराणासी एक्सप्रेस में बुधवार को स्लीपर, थडे एसी व सेकंड एसी में 28, 12. तीन, अयोध्या एक्सप्रेस में 154, 24, आठ व लखनऊ जंक्शन छपरा एक्सप्रेस में 77, 100 व 60 डेटिंग चल रही है। बता दें कि रामनवमी को लेकर अयोध्या में लाखों की भीड़ होती है ऐसे में श्रद्धालु पहले ही ट्रेनों और बसों में अपनी बुकिंग कर कर सीट आरक्षित करा लिए हैं।  ट्रेनों के फूल होने से अब यात्रियों के पास नियमित ट्रेनों के बदले रोडवेज बसों से सफर करने की मजबूरी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें:-बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं..., मोदीजी-योगीजी ने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया, भाजपा प्रत्याशी निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल