सीतापुर: सेप्टीसीमिया बीमारी के चलते पीटीसी में तैनात एसपीओ की मौत

सीतापुर: सेप्टीसीमिया बीमारी के चलते पीटीसी में तैनात एसपीओ की मौत

सीतापुर, अमृत विचार। पुलिस प्रशिक्षण केंद्र (पीटीसी) में तैनात एसपीओ की बुधवार देर रात तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में मौत हो गई। एसपीओ की मौत के बाद डीआईजी पीटीसी शैलेश कुमार ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उच्चाधिकारियों ने शोकाकुल परिवार को संवेदना व्यक्त की।                               

 बताते चले की फतेहपुर जनपद के निवासी एसपीओ जगतपाल सिंह (59) वर्ष की आयु में दिसंबर 2023 में ट्रांसफर होकर सीतापुर पीटीसी में तैनाती होती थी। बुधवार की देर रात अचानक उनके सीने में तेज दर्द की शिकायत पर स्टॉफ ने उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एसपीओ की हालत बिगड़ने की सूचना पर डीआईजी पीटीसी शैलेन्द्र कुमार ने जिला अस्पताल पहुंचकर उनका हाल जाना। 

इस दौरान डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉक्टरों के पैनल में हुए पोस्टमार्टम में एसपीओ की मौत सेप्टीसीमिया बीमारी के चलते हुई है। बताया जाता है कि इस बीमारी के दौरान एसपीओ के दोनों फेफड़ों में काफी पस जम गया था जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन अपने साथ लेकर फतेहपुर रवाना हो गये। एसपीओ जगतपाल सिंह अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए है। बच्चों में बेटी ने हाईस्कूल की परीक्षा गत वर्ष दी है साथ ही छोटा बेटा अभी आठवीं क्लास में शिक्षा ग्रहण कर रहा है। एसपीओ की मौत के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल था।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: दहशत फैलाने के लिए व्यवसाई से मांगी थी 20 लाख की फिरौती, तीन गिरफ्तार

ताजा समाचार