बाराबंकी: विकसित राष्ट्र बनाने में मील का पत्थर साबित होगा यह चुनाव

प्रत्येक कार्यकर्ता को 30 परिवारों से संपर्क की जिम्मेदारी, मतदान प्रतिशत बढ़ने से बढ़ेगा जीत का अंतर

बाराबंकी: विकसित राष्ट्र बनाने में मील का पत्थर साबित होगा यह चुनाव

बाराबंकी, अमृत विचार। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह प्रांत पर्यावरण प्रमुख ललित श्रीवास्तव गुरुवार को भाजपा कार्यालय पर आयोजित समन्वय बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाकर लोकसभा में भाजपा की जीत का अंतर बढ़ाया जा सकता है। इसके लिए मतदान केंद्रों पर कार्यकर्ताओं की टोली बनाकर प्रत्येक कार्यकर्ता को 30 परिवारों से चुनाव तक संपर्क साधना होगा।
 
उन्होंने मतदाता की उंगली पर लगी मतदान की स्याही को श्रीराम गौरव टीका बताया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद दर्शनार्थियों का हुजूम उमड़ रहा है। यह हुजूम देश-विदेश के कोने कोने से आ रहा है। उन्होंने आह्वान किया कि भारत को 2047 में विकसित राष्ट्र बनाने के लिए यह लोकसभा चुनाव मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि भारत में आयोजित जी-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने वाले प्रतिनिधियों ने हमारे देश की विविधता में एकता का अनुभव किया। 

अंतरराष्ट्रीय समस्याओं को सुलझाने में भारत की भूमिका महत्वपूर्ण हो गई है। दुनिया भारत के दृष्टिकोण से प्रभावित दिख रही है। इस दौरान वहीं एमएलसी और जिला प्रभारी अवनीश सिंह ने सह प्रांत पर्यावरण प्रमुख को उनके द्वारा दिए गए जीत के मंत्र को अपनाने व चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का भरोसा दिलाया। 

इस मौके पर विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा, शरद अवस्थी, हरगोविंद सिंह, धर्मेंद्र यादव, रवि रावत, लोकसभा विस्तारक यश मिश्रा, अवधेश श्रीवास्तव, शशांक कुसुमेश, संदीप गुप्ता, विजय आनंद बाजपेई, डाक्टर विवेक वर्मा, शील रत्न मिहिर, रोहित सिंह, रामेश्वरी त्रिवेदी, रचना श्रीवास्तव, राकेश पटेल और नवीन राठौर मौजूद समेत तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: दहशत फैलाने के लिए व्यवसाई से मांगी थी 20 लाख की फिरौती, तीन गिरफ्तार